scorecardresearch
 

पंजाब: सिर्फ 240 रुपये के लिए बदमाशों ने कर दी थी पेट्रोल पंप मैनेजर की हत्या, ऐसे सुलझी गुत्थी

पंजाब के मोगा में 25 दिनों पहले पेट्रोल पंप के मैनेजर की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है, महज 240 रुपये को लेकर हुए विवाद के बाद आरोपियों ने बेसबॉल से पीटकर शख्स की हत्या कर दी थी. पुलिस ने इसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मोगा में महज 240 रुपये के लिए हत्या
  • बदमाशों ने कर दी थी पेट्रोल पंप मैनेजर की हत्या

पंजाब के मोगा में बीते दिनों एक पेट्रोल पंप के मैनेजर की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. इस हत्या के कारण को जानकर आप हैरान हो जाएंगे. महज 240 रुपये के लिए हुए विवाद के बाद मैनेजर को मौत के घाट उतार दिया गया था.

मामला मोगा के बौडे गांव का है जहां 17 और 18 अप्रैल की मध्य रात्रि को किसान फिलिंग स्टेशन पेट्रोल पंप पर मैनेजर जोगिंदर सिंह की अपराधियों ने हत्या कर दी थी. पुलिस ने इस हत्याकांड को सुलझाते हुए इसमें शामिल तीन में से दो आरोपियों को पकड़ लिया है. 

पेट्रोल पंप के मैनेजर जोगिंदर सिंह पर बेसबॉल से हमला कर उनकी हत्या कर दी गई थी. कत्ल के 25 दिनों बाद पुलिस इस मामले को सुलझाने में सफल हुई है. मोगा के एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि 17 अप्रैल की देर रात लवप्रीत अपने वाहन में पेट्रोल डलवाने आया था.

इस दौरान मृतक जोगिंदर सिंह की लवप्रीत सिंह के साथ बहस हो गई. इसके आधे घंटे बाद लवप्रीत ने अपने साथी गुरदीप सिंह और अवतार सिंह के साथ वापस आकर जोगिंदर सिंह पर बेसबॉल से हमला कर दिया. 

इस हमले में गंभीर चोट लग जाने की वजह से जोगिंदर सिंह की मौत हो गई थी. एसएसपी खुराना ने बताया कि फिलहाल गुरदीप सिंह और अवतार सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि लवप्रीत सिंह की गिरफ्तारी अभी बाकी है. उन्होंने दावा किया कि तीसरे आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि लवप्रीत ने अपने वाहन में 240 रुपये का पेट्रोल डलवाया था. जिसको लेकर ये बहस शुरू हुई थी और इसने झगड़े का रूप ले लिया. इसी झगड़े में मैनेजर जोगिंदर सिंह की ज्यादा चोट लग जाने की वजह से मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें