scorecardresearch
 

UP: FB पर अमेरीकी महिला से प्यार, शादी के बाद ठगी, फिर साथ रहने का हुआ समझौता

न्यूयॉर्क में रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि मेरठ में रहने वाले एक शख्स ने उससे लाखों रुपये ठग लिए. महिला का आरोप है कि आरोपी ने खुद को कुंवारा बताकर फेसबुक पर दोस्ती की फिर निकाह किया. बाद में पता चला कि वो शादीशुदा है.

लाखों ठगने आरोप के बाद पति-पत्नी में हुआ समझौता लाखों ठगने आरोप के बाद पति-पत्नी में हुआ समझौता
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अमेरिकी महिला से दोस्ती कर किया निकाह
  • फिर लाखों ऐंठकर हुआ शख्स फरार
  • थाने पहुंचकर युवती ने लगाई गुहार

अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश के मेरठ में रहने वाले एक शख्स ने उससे लाखों रुपये ठग लिए. महिला का आरोप है कि आरोपी ने खुद को कुंवारा बताकर फेसबुक पर दोस्ती की फिर निकाह किया. इसके बाद उससे पैसे ऐंठता रहा बाद में पता चला कि वो शादीशुदा है. बुधवार को पीड़िता ने थाना देहली गेट पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी थी.

अमेरिकी महिला से दोस्ती कर किया निकाह

बताया जा रहा है कि अब दोनों के बीच समझौता हो गया है और दोनों एक दूसरे के साथ रहने के लिए राजी हो गए हैं. न्यूयॉर्क में रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया था कि साल 2017 में नदीम नाम के युवक से उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. जो मेरठ के थाना दिल्ली गेट क्षेत्र का छतरी वाले पीर का रहने वाला था. उसने खुद को अविवाहित बताया और इसके बाद दोनों ने 2018 में निकाह कर लिया. दोनों बतौर पत्नी मेरठ के एक होटल में एक सप्ताह तक रहे उसके बाद महिला वापस अमेरिका चली गई.

 लाखों ठगने आरोप के बाद पति-पत्नी में हुआ समझौता

अमेरिका जाने के बाद महिला को नदीम पर शक हुआ कि उसके किसी के साथ संबंध हैं. बात में उसे पता चल गया कि नदीम पहले से ही शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं. वो उससे बार बार पैसे ठगता रहा और अब तक नदीम उससे 14 लाख रुपये खर्च करा चुका है. जिसमें गहने से लेकर बाइक और कार भी है, जो उसने नदीम को दिलाई थी. 

थाने में दोनों के बीच समझौता हो गया 

इस विवाद के बाद विवाद के बाद थाने में दोनों के बीच समझौता हो गया है और दोनों साथ रहने के लिए राजी हो गए है. वहीं इस मामले पर सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि महिला की तहरीर आई थी लेकिन पारिवारिक मामला था जिसके बाद दोनों पक्ष बैठे और दोनों पक्षों में समझौता हो गया है. दोनों एक दूसरे के साथ रहने के लिए राजी हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें