scorecardresearch
 

चोरी से शादी कर रहा था BF, थाने पहुंची गर्लफ्रेंड, दूल्हे को बिजनौर से दिल्ली ले आई

चोरी छिपे शादी कर रहे युवक की शादी रुकवाने के लिए लड़की दिल्ली से बिजनौर के मंडावर थाने पहुंची और हंगामा करने लगी. पुलिस ने भी अपना पीछा छुड़ाते हुए लड़के को लड़की के हवाले कर दिया और वह उसे गाड़ी में बिठा कर अपने साथ दिल्ली ले गई.

बिजनौर के थाने में लड़की ने किया हंगामा बिजनौर के थाने में लड़की ने किया हंगामा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली से बिजनौर पहुंची गर्लफ्रेंड
  • शादी से पहले दूल्हे को लेकर चली गई

लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते हुए एक लड़के को दूसरी लड़की से शादी करना महंगा पड़ गया. लड़के की शादी से पहले उसकी गर्लफ्रेंड थाने पहुंच गई और शादी रुकवाने पर अड़ गई. इसके बाद पुलिस ने युवक को थाने बुलाया. थाने पर आते ही युवक को गर्लफ्रेंड अपने साथ दिल्ली ले आई. पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर का है.

दरअसल, चोरी छिपे शादी कर रहे युवक की शादी रुकवाने के लिए लड़की दिल्ली से बिजनौर के मंडावर थाने पहुंची और हंगामा करने लगी. इसके बाद पुलिस ने लड़के को थाने बुलाया. इस दौरान थाने में काफी देर तक हंगामा भी हुआ. पुलिस ने भी अपना पीछा छुड़ाते हुए लड़के को लड़की के हवाले कर दिया और वह उसे गाड़ी में बिठा कर अपने साथ दिल्ली ले गई.

क्या है पूरा मामला

बिजनौर के कस्बा मंडावर के मोहल्ला मंगल बाजार का रहने वाला एक युवक दिल्ली में एक सैलून की दुकान पर काम करता था. इस दौरान उसकी पहचान एक युवती से हो गई, जो बाद में प्रेम प्रसंग में बदल गई और स्थिति यहां तक आई कि दोनों एक साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे.

अचानक लड़का, युवती को घर जाने की बात कहकर बिजनौर आ गया और यहां कर उसने पड़ोस के मोहल्ले की रहने वाली एक युवती से अपनी शादी पक्की कर ली. आज उसकी बारात जाने वाली थी. इसकी जानकारी उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली युवती को चल गई और वह अचानक से अपनी बहन को लेकर बिजनौर पहुंची.

पुलिस ने लड़के को थाने में बुलाया. इस दौरान हंगामा होने लगा. लड़की ने हाथ जोड़ते हुए सभी से कहा कि ये उनका मामला है और वह इसको निपटा लेंगे, उसे सिर्फ यह लड़का चाहिए जिसने 1 साल से उसे अपने साथ पत्नी के रूप में रख रखा है, मामला बढ़ता देख पुलिस ने भी अपना पीछा छुड़ाना बेहतर समझा.

लड़की अपने साथ लड़के को दिल्ली ले गई. इधर लड़के के घर में चल रही शादी की तैयारियां धरी की धरी रह गई. अब इस मामले को लेकर मंडावर में भारी चर्चा है. वहीं अब लड़के के परिवार का कोई सदस्य इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें