scorecardresearch
 

Indore: तीन नाबालिग सहेलियों ने एक साथ खाया जहर, 2 की मौत

MP News: इंदौर में तीन नाबालिग सहेलियों ने एक साथ सल्फास की गोलियों का सेवन कर लिया. जिनमें से इलाज के दौरान दो लड़कियों की मौत हो गई. एक की हालत खतरे से बाहर है. पुलिस ने बताया कि जिस पार्क में तीनों से जहर खाया, वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.

X
प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

MP News: इंदौर में तीन नाबालिग सहेलियों ने सल्फास की गोलियों का सेवन कर लिया, जिसके बाद दो लड़कियों की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि तीसरी लड़की की हालत गंभीर बनी हुई थी. शनिवार सुबह तीसरी लड़की की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है.

मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के रीजनल पार्क का है. घटना के वक्त तीनों रीजनल पार्क रोड पर घूम रही थीं. अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को युवतियों के जहर खाने की सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर जहर खाने की वजह पता की.

एडिश्नल डीसीपी प्रशांत चौबे ने बताया कि तीनों युवतियां मूलतः आष्टा (सीहोर जिला) के पास ग्रामीण इलाके की रहने वाली हैं. जब मामले की जांच की गई तो पता चला 16 साल की पायल बॉयफ्रेंड रोहित से बात न होने के चलते परेशान थी. वहीं, पूजा घर में घरेलू विवाद के कारण परेशान थी. जबकि, तीसरी लड़की आरती दोनों बेस्ट फ्रेंड को परेशानी में देखकर परेशान थी. तीनों ने सल्फास की गोलियां खा लीं. पार्क में मौजूद लोगों ने तुरंत लड़कियों को अस्पताल पहुंचाया.

पायल और आरती की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि पूजा की हालत गंभीर बनी हुई थी. शनिवार को पूजा की हालत में सुधार देखा गया. फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

वहीं, पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है ताकि मामले में कुछ और जानकारी मिल सके.  एडिश्नल डीसीपी प्रशांत चौबे ने बताया कि पूजा की हालत में सुधार हो रहा है. जल्द ही उससे भी बयान लिया जाएगा. वहीं, लड़कियों के परिजनों को भी जानकारी दे दी गई है. फिलहाल मामले में जांच जारी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें