scorecardresearch
 

हनी ट्रैप से लूटपाट करने वाले गैंग का सदस्य गिरफ्तार, ऐसे देते थे घटना को अंजाम

नोएडा पुलिस ने हनीट्रैप में लोगों को फंसाकर लूटपाट करने वाले गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. पुलिस गैंग अन्य सदस्यों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. ये लोग कार में साथी महिला को बैठाकर नोएडा और दिल्ली एनसीआर के पॉश इलाकों में देर रात सड़कों पर घूमते हैं. रात में अकेले युवक को देखकर गैंग से एक लड़की कार से उतरकर उसके पास जाती है और हनीट्रैप के लिए फंसाती है. जब युवक राजी हो जाता है तो उसे दूर ले जाकर लूटपाट की जाती है.

(Image for Representation) (Image for Representation)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हनीट्रैप गैंग के एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया
  • रात में अकेले युवक के पास लड़की भेजकर करते थे लूटपाट
  • लड़कियों और फरार युवकों की तलाश में जुटी पुलिस

रात में लड़कियों के साथ कार में घूमकर सड़कों पर अकेले लोगों को देख हनीट्रैप के झांसे में फंसाकर लूटपाट करने वाले गैंग के एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसके पास से पुलिस ने घटना में इस्तेमाल कार सहित लूट के 5 हजार रुपये बरामद किए हैं. वहीं पुलिस लड़कियों सहित फरार युवकों की तलाश कर रही है. 

दरअसल ये लोग कार में साथी महिला को बैठाकर नोएडा और दिल्ली एनसीआर के पॉश इलाकों में देर रात सड़कों पर घूमते हैं. रात में अकेले युवक को देखकर गैंग से एक लड़की कार से उतरकर उसके पास जाती है और हनीट्रैप के लिए फंसाती है. जब युवक राजी हो जाता है तो उसे दूर ले जाकर लूटपाट की जाती है. ऐसा ही मामला नोएडा थाना 39 क्षेत्र के कुलेसरा गांव से आया था. जहां पर एक युवक ने मारपीट के साथ लूटपाट की शिकायत दर्ज कराई थी. फिर पुलिस इस गैंग की तलाशी में जुट गई. 

हनीट्रैप में फंसाकर करते थे लूटपाट 

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि ये गैंग बस स्टॉप या किसी अकेले युवक को देखकर उसके पास लड़की को भेजता था. फिर हनीट्रैप का शिकार बनाता था. वहीं दूसरा तरीका ये था कि सोशल मीडया पर एक-एक नंबर जारी कर बुकिंग करवाते हैं. जो व्यक्ति बुकिंग करता है उसके पास ये जाकर पहले महिला मित्र को भेजते और उसे फंसाते हैं. फिर उस युवक के पास बाद में गैंग के अन्य सदस्य जाते हैं और उसके साथ मारपीट कर लूटपाट की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं.

पुलिस गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश 

नोएडा थाना 39 पुलिस ने एक हरीबहादुर नाम के युवक को गिरफ्तार किया है. वह मूलरूप से नेपाल का रहने वाला है और फिलहाल गोविंदपुरी दिल्ली में रह रहा था. वहीं उसकी साथी महिला और लड़कों की गिरफ्तारी के पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें