scorecardresearch
 

राजस्थानः पहले गला दबाकर 60 साल की बुजुर्ग महिला का मर्डर, फिर लाश के संग किया रेप

नशे में आरोपी युवक इस कदर वहशी बन गया कि उसने अपनी दादी की उम्र की महिला के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी. जब वो उसके साथ रेप नहीं कर सका तो उसे गला दबाकर मार डाला. फिर लाश के साथ रेप किया.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दुलमाना गांव की ये शर्मनाक वारदात
  • वारदात के वक्त नशे में था आरोपी
  • गला दबाकर किया बुजुर्ग महिला का मर्डर

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने एक बुजुर्ग महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. लेकिन नाकाम होने पर उसने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर उसकी लाश के साथ रेप किया. पुलिस ने वहशी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल दहला देने वाली यह वारदात हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा की है. जहां दुलमाना गांव में एक वहशी युवक ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया. बुधवार की रात 19 साल का लड़का शराब के नशे में बुजुर्ग महिला के घर में घुस गया. वहां उसने 60 साल की वृद्धा के साथ रेप की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो पाया.

इसके बाद युवक अपना आपा खो बैठा और उसने बुजुर्ग महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने महिला की लाश के साथ रेप किया. जब इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस हरकत में आ गई.

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दबिश देकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें