scorecardresearch
 

सूरतः मंदिर तोड़कर शिवलिंग उठा ले गए बिल्डर, पुलिस ने दर्ज किया चोरी का केस

सूरत की नीलकंठ सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने खाली पड़े कॉमन प्लॉट पर भगवान शिव के मंदिर का निर्माण कार्य शुरू किया था. लेकिन सोसाइटी का निर्माण करने वाले बिल्डर इस मंदिर निर्माण के विरोध में थे.

X
पुलिस ने बिल्डर और उनके लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है पुलिस ने बिल्डर और उनके लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गोड़ादरा इलाके की नीलकंठ सोसाइटी का है मामला
  • कॉमन एरिया में शिव मंदिर बना रहे थे लोग
  • बिल्डर पर निर्माणाधीन मंदिर गिराने का आरोप

गुजरात के सूरत शहर से चोरी का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां पुलिस ने मंदिर से शिवलिंग चोरी होने का मामला दर्ज किया. आरोप है कि यह काम कुछ बिल्डरों का है. जिन्होंने मंदिर तोड़कर शिवलिंग चुराया है. पुलिस आरोपियों के खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई कर रही है. 

मामला सूरत के गोड़ादरा इलाके का है. जहां नीलकंठ सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने खाली पड़े कॉमन प्लॉट में भगवान शिव के मंदिर का निर्माण कार्य शुरू किया था. लेकिन सोसाइटी का निर्माण करने वाले बिल्डर इस मंदिर निर्माण के विरोध में थे. इसी के चलते गुरुवार की रात अंधेरे में बिल्डर और उनके लोग वहां पहुंचे और निर्माणाधीन मंदिर की दीवारें तोड़ डाली. जाते समय वे मंदिर से शिवलिंग भी उठाकर ले गए.

शुक्रवार की सुबह जब लोगों को इस मामले का पता चला तो वे सब विरोध प्रदर्शन करने लगे. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया. लेकिन लोग सुनने को तैयार नहीं थे. इसी बीच कई हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता भी नीलकंठ सोसाइटी में जा पहुंचे और गुस्से का इजहार किया. 

इसे भी पढ़ें--- फार्म हाउस में पत्नी से कराता था न्यूड डांस, दोस्त करते थे गैंगरेप, ऐसे खुली पोल 

मामला को तूल पकड़ते देख गोड़ादरा थाना पुलिस ने मंदिर तोड़कर शिवलिंग चुरा ले जाने के आरोप में बिल्डर और उनके साथियों के ख़िलाफ़ चोरी का मामला दर्ज कर लिया. अब पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. जानकारी के मुताबिक सोसाइटी में बिल्डर ने कॉमन प्लॉट सार्वजनिक इस्तेमाल के लिए छोड़ा था. लेकिन बाद में उसकी नीयत बिगड़ गई.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें