scorecardresearch
 

गुरुग्राम: युवक की संदिग्ध हालत में मौत, पहले पत्नी फिर खुद को गोली मारने की आशंका

मेवात पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक का शव कार में पड़ा है. मौके पर पहुंची मेवात पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की तो मृतक की पहचान पुन्हाना के रहने वाले जुनैद के रूप में हुई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि गाड़ी में एक महिला भी सवार थी, उसको भी गोली लगी है, जिसे नूह के नलहड़ मेडिकल कॉलेज ले जाया गया.

X
पत्नी के साथ जुनैद. -फाइल फोटो पत्नी के साथ जुनैद. -फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • युवक की पत्नी की हालत गंभीर
  • महिला का दिल्ली में चल रहा इलाज

मेवात के नूह इलाके में एक युवक की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. युवक की पहचान जुनैद के रूप में हुई है. आशंका है कि पारिवारिक विवाद में जुनैद ने पहले अपनी पत्नी आलिया (दूसरी पत्नी) को गोली मारी, इसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल, जुनैद की पत्नी को गंभीर हालत में दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि जुनैद की दो पत्नियां हैं. वह एक पत्नी को पुन्हाना तो दूसरी को नूह में किराए के मकान में रखता था. पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में पारिवारिक विवाद सामने आ रहा है. 

दरअसल, मेवात पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक का शव कार में पड़ा है. मौके पर पहुंची मेवात पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की तो मृतक की पहचान पुन्हाना के रहने वाले जुनैद के रूप में हुई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि गाड़ी में एक महिला भी सवार थी, उसको भी गोली लगी है, जिसे नूह के नलहड़ मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. यहां महिला की हालत गंभीर देखते हुए उसे दिल्ली रैफर कर दिया गया है. उधर, मेवात के डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने शव और गाड़ी को कब्ज़े में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

स्थानीय लोगों के मुताबिक, जुनैद और उसकी दूसरी पत्नी आलिया के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा था. दोनों के बीच कलह इतनी बढ़ गई थी कि जुनैद ने पहले अपनी पत्नी आलिया को गोली मारी और उसके बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. हालांकि इस मामले में मेवात पुलिस के मानना है कि जांच अभी शुरुआती दौर में है और जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

इस गाड़ी में मिली थी जुनैद की लाश.

किस बात को लेकर था विवाद...? जांच में जुटी पुलिस

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक, जुनैद की दो बीवियां हैं. एक उसके घर पुन्हाना में रहती है जबकि दूसरी बीवी आलिया को उसने नूह के वार्ड नंबर 8 के किराए के मकान में रखा था. हालांकि विवाद किस बात को लेकर था, इसका खुलासा नहीं हो पाया है. इस संबंध में पुलिस जानकारी जुटा रही है.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें