scorecardresearch
 

अहमदाबादः पहचान बदल कर किया 31 साल की महिला का यौन शोषण, 23 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित महिला ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि आरोपी युवक एक इलेक्ट्रीशियन है, जो महिला के घर पर काम करने के लिए आया था. वहीं दोनों के बीच बातचीत हुई और फिर उन दोनों की दोस्ती हो गई. आरोपी ने महिला को अपना नाम पिन्टू बताया था.

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 14 माह से रिलेशनशिप में थे पीड़िता और आरोपी
  • पीड़िता से 8 साल छोटा है आरोपी युवक
  • महिला के साथ मारपीट करने का भी आरोप

गुजरात के अहमदाबाद शहर में पुलिस ने 31 साल की एक महिला के साथ कई बार बलात्कार के आरोप में एक 23 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अपनी पहचान बदलकर महिला के साथ पहले दोस्ती की और फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. इस दौरान आरोपी ने महिला की अश्लील वीडियो भी बनाई. उन दोनों का रिश्ता 14 महीने पुराना था. अब महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़ित महिला ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि आरोपी युवक एक इलेक्ट्रीशयन है, जो महिला के घर पर काम करने के लिए आया था. वहीं दोनों के बीच बातचीत हुई और फिर उन दोनों की दोस्ती हो गई. आरोपी ने महिला को अपना नाम पिन्टू बताया था. महिला के मुताबिक उसे लगा कि वह युवक उसके धर्म का ही है. 

देखेंः आज तक Live TV

इसके बाद दोनों की दोस्ती परवान चढ़ने लगी. दोनों के बीच में प्यार हो गया. फिर बात मुलाकात से आगे बढ़कर शारीरिक संबंध तक पहुंच गई. लड़का महिला को अलग-अलग जगहों पर घुमाता रहा. उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाता रहा. एक दिन महिला को पता चला कि उसके प्रेमी का नाम रमझान धांची है. वह दूसरे धर्म का लड़का है. ये बात जानकर महिला हैरान परेशान हो गई. 

इसके बाद महिला ने युवक के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी. महिला के मुताबिक वो दोनों 14 महीनों से रिलेशनशिप में थे. इस दौरान वे दोनों साथ-साथ सांणद, चोटीला, जूनागढ़ जैसे अलग-अलग स्थानों पर घूमने गए थे. महिला ने युवक पर उसके साथ मारपीट का आरोप भी लगाया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को अहमदाबाद के जुहापुरा इलाके से गिरफ्तार कर लिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें