scorecardresearch
 

गाजियाबाद: दिवाली की रात बुजुर्ग दंपति का कत्ल, रंजिश में हत्या का शक

गाजियाबाद पुलिस को दीवार पर भी खून के छींटे मिले. ऐसी आशंका है कि दीवार में सिर मारकर उन्हें मौत के घाट उतारा गया था. इसके बाद फॉरेंसिक टीम ने सबूत इकट्ठा किए हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना था कि यह मामला लूट या चोरी का नजर नहीं आता.

X
गाजियाबाद स्थित इसी घर में मिला दंपति का शव गाजियाबाद स्थित इसी घर में मिला दंपति का शव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने कहा- यह मामला लूट या चोरी का नहीं
  • दोनों के सिर पर चोट के निशान मिले

गाजियाबाद में दिवाली की रात एक बुजुर्ग दंपति का शव घर से मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. दोनों के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं. बताया जा रहा है कि आरोपी हत्या कर फरार हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. 

मामला सिहानी गेट थाना क्षेत्र के पटेल नगर इलाके का है. यहां 75 साल के अशोक और उनकी 72 साल की पत्नी मधु रहते थे. अशोक पैरालाइसिस से ग्रस्त थे, इसलिए उनकी देखरेख मधु करती थीं. वहीं, उनकी बेटियां निधि जैदका और श्रुति जैदका नोएडा में रहती हैं. दिवाली के दौरान दोनों बेटियां लगातार मां बाप को फोन मिला रही थी लेकिन घर पर कोई फोन नहीं उठा रहा था जिसके बाद उन्होंने पास में प्रेस करने वाले पप्पू को फोन किया. 

पप्पू ने जब बुजुर्ग दंपति के घर पहुंचे. तो उन्होंने डोर बेल बजाई. लेकिन घर के अंदर से कोई भी हलचल नहीं हुई घर के साइड का दरवाजा खुला हुआ था, जिससे पप्पू अंदर गए तो घर का मंजर देख कर पैरों तले जमीन खिसक गई. घर के अंदर अशोक और मधु के शव पड़े हुए थे. अशोक के गले पर चाकू से प्रहार के निशान थे. मधु के माथे पर गहरे चोट के निशान थे. 

आपसी रंजिश के चलते मर्डर का शक

इसके बाद उन्होंने पुलिस और दंपति के बेटियों को इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस को दीवार पर भी खून के छींटे मिले. ऐसी आशंका है कि दीवार में सिर मारकर उन्हें मौत के घाट उतारा गया था. इसके बाद फॉरेंसिक टीम ने सबूत इकट्ठा किए हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना था कि यह मामला लूट या चोरी का नजर नहीं आता. इसमें कहीं ना कहीं आपसी रंजिश जंगल पर जांच की जा रही है, जल्द ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा. 

हैरानी की बात ये है कि दंपति का घर यूपी के पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय के पास है. इसके बावजूद आरोपी हत्या कर फरार होने में सफल रहा. मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने दोनो डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें