scorecardresearch
 

रामगढ़ रेप केसः झारखंड के DGP बोले- सस्ते डेटा और पोर्नोग्राफी अपराधों की बड़ी वजह

दुमका के रामगढ़ में नाबालिग आदिवासी बच्ची के साथ रेप और हत्या की घटना पर राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एमबी राव ने कड़ी भर्त्सना करते हुए दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि रामगढ़ थाने के थाना प्रभारी को हटा दिया गया है.

रामगढ़ में नाबालिग से रेप और मर्डर केस में थाना प्रभारी को हटाया गया (सांकेतिक-पीटीआई) रामगढ़ में नाबालिग से रेप और मर्डर केस में थाना प्रभारी को हटाया गया (सांकेतिक-पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • डीजीपी- रामगढ़ केस में थाना प्रभारी को हटा दिया गया
  • 'DIG-SP को जल्द अभियुक्तों की गिरफ्तारी के निर्देश'
  • रामगढ़ में आदिवासी बच्ची के साथ रेप और मर्डर का केस

देशभर में रेप के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं और लगभग हर राज्य में रोजाना रेप की घटनाएं आती ही रहती हैं. इस बीच झारखंड के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ने रामगढ़ रेप मामले पर कहा कि ऐसी घटना सस्ते डेटा और पोर्नोग्राफी से बढ़ रहे हैं. इस पर तत्काल रोक लगाने की जरूरत है. झारखंड के दुमका के रामगढ़ में नाबालिग के साथ रेप की घटना के बाद राज्य में नाराजगी देखी जा रही है.

दुमका के रामगढ़ में नाबालिग आदिवासी बच्ची के साथ रेप और हत्या की घटना पर राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एमबी राव ने कड़ी भर्त्सना करते हुए दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि रामगढ़ थाने के थाना प्रभारी को हटा दिया गया है. साथ ही दुमका के डीआईजी और एसपी को जल्द से जल्द अभियुक्तों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

डीजीपी एमबी राव ने कहा कि ऐसी घटना सस्ते डेटा और पोर्नोग्राफी की वजह से बढ़ रहे हैं. इस पर तत्काल रोक लगाने की जरूरत है. साथ ही डीजीपी ने इन घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए समाज के लोगों के आगे आने का आह्वान करते हुए कहा कि इसके लिए पुलिस के साथ-साथ समाज के लोगों को भी आगे आने की जरूरत है.

उन्होंने माता-पिता से अपील करते हुए कहा है कि वह अपने नाबालिग लड़के और लड़कियों की सुरक्षा स्वयं करें दूसरों के भरोसे कभी ना छोड़े.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें