scorecardresearch
 

दिल्ली: बीती रात नजफगढ़ और बिंदापुर में एनकाउंटर, दो बदमाश गिरफ्तार

पहला एनकाउंटर दिल्ली के बिंदापुर इलाके में हुआ, जहां द्वारका डिस्ट्रिक्ट की एंटी नारकोटिक्स टीम ने बदमाश विकास का एनकाउंटर किया. यहां एक गोली बदमाश विकास को लगी.

Delhi police Delhi police
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बुलेट प्रूफ जैकेट के चलते बाल-बाल बचा स्टाफ
  • बदमाश विकास को किया गया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने बीती रात 2 एनकाउंटर किए जिसमें दिल्ली पुलिस का स्टाफ भी बाल-बाल बचा. पहला एनकाउंटर दिल्ली के बिंदापुर इलाके में हुआ, जहां द्वारका डिस्ट्रिक्ट की एंटी नारकोटिक्स टीम ने बदमाश विकास का एनकाउंटर किया. यहां एक गोली बदमाश विकास को लगी. दिल्ली पुलिस का स्टाफ, बदमाश की गोली से बाल-बाल बचा. बदमाश की गोली पुलिस स्टाफ के बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी जिसके बाद पुलिस ने विकास को गिरफ्तार कर लिया है. 

दूसरा एनकाउंटर दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में हुआ, जहां द्वारका डिस्ट्रिक्ट की स्पेशल स्टाफ पुलिस की टीम ने इकबाल नाम के बदमाश का एनकाउंटर किया. बदमाश इकबाल को एनकाउंटर के बाद दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया.

बता दें कि इससे पहले बुधवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक एनकाउंटर के बाद गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया गैंग के सदस्य राकेश ताजपुरिया को गिरफ्तार किया था. गौरतलब है कि राकेश ने ही रोहिणी कोर्ट शूटआउट में हत्यारों को हथियार सप्लाई किए थे. ऑपरेशन ताजपुरिया को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर शिवकुमार और एसीपी अतर सिंह ने अंजाम दिया है. पुलिस के मुताबिक टिल्लू ताजपुरिया के जेल में बंद होने के बाद राकेश ताजपुरिया ही इस गैंग को ऑपरेट कर रहा था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×