scorecardresearch
 

दिल्ली: पुल से कूदकर आत्महत्या करने जा रहा था युवक, पुलिस ने बचाया

दिल्ली के एंड्रूगंज फ्लाईओवर से कूदकर आत्महत्या की कोशिश कर रहे एक युवक को पुलिस को पुलिस ने बचा लिया. युवक फ्लाईओवर की रेलिंग पर चढ़कर "ज़िन्दगी से परेशान होकर जान देने" की बात कर रहा था.

पुलिस ने शख्स को बचा लिया. (फोटो- स्क्रीनग्रैब) पुलिस ने शख्स को बचा लिया. (फोटो- स्क्रीनग्रैब)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उत्तराखंड का रहने वाला है शख्स
  • जिंदगी से परेशान होकर देने जा रहा था जान
  • अलका लांबा ने कही पुलिस को जानकारी देने की बात

दिल्ली के एंड्रयूज गंज फ्लाईओवर से कूदकर आत्महत्या की कोशिश कर रहे एक युवक को पुलिस ने बचा लिया. युवक फ्लाईओवर की रेलिंग पर चढ़कर "ज़िन्दगी से परेशान होकर जान देने" की बात कर रहा था. इस दौरान पुलिस को सूचना मिली और मौके पर पहुंच कर उसे बचा लिया गया.

युवक को बचाने के लिए पुलिस ने तुरंत फ्लाईओवर के नीचे जाल बिछाया और युवक को समझाने की कोशिश की. बातचीत में पुलिस ने युवक को उलझाए रखे और फिर अचानक उसे फ्लाईओवर से नीचे खींच लिया. मिली जानकारी के अनुसार युवक उत्तराखंड का रहने वाला है और फिलहाल वह खेल गांव में रह रहा था.

कांग्रेस नेता अलका लांबा ने वीडियो ट्वीट कर यह जानकारी दी. वीडियो में उन्होंने बताया है कि खुद उन्होंने युवक के बारे में दिल्ली पुलिस को जानकारी दी थी. दिल्ली पुलिस का कहना है कि ये घटना 12 सितम्बर शाम 4 बजे की है. 

बचाए गए शख्स का नाम जगत सिंह बिष्ट है जो 4 साल से दिल्ली में रह रहा है. पुलिस ने उसको बचाने के लिए फ्लाईओवर के नीचे जाल भी बिछाया था. पुलिस का कहना है ये शख्स अपनी जिंदगी से परेशान था और इसलिए इस तरह का कदम उठाने जा रहा था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें