scorecardresearch
 

दिल्ली: यूट्यूबर पत्नी के अवैध संबंध का खुलासा करने के लिए बनाया वीडियो, फिर खुद दे दी जान

दिल्ली में एक शख्स ने मौत से पहले वीडियो बनाया. इस वीडियो में उसने पत्नी के अवैध संबंधों का खुलासा किया. इतना ही नहीं पुलिस पर भी आरोप लगाये. इस वीडियो को अपने कई मित्रों और जानने वालों को भेजने के बाद उसने आत्महत्या कर ली.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मरने से पहले बनाया वीडियो 
  • पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप 

दिल्ली के कल्याणपुर के रहने वाले एक पेंटर ने आत्महत्या करने से पहले अपना वीडियो बनाया. इस वीडियो में उसने अपनी आत्महत्या करने की वजह पत्नी के अवैध संबंध ​बताए हैं. वीडियो में उसने ये राज भी खोला है कि उसकी पत्नी के किसके साथ अवैध संबंध थे. इस वीडियो को उसने अपने कई दोस्तों, जानकारों और रिश्तेदारों के पास भेज दिया है, जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. 

12 साल पहले हुई थी शादी 

दिल्ली के कल्याणपुर इलाके के रहने वाले इस शख्स की पहचान राजेश के रूप में हुई है, जो पेंटर था और अपने परिवार के साथ त्रिलोकपुरी में रहता था. राजेश की शादी 12 साल पहले फरीदाबाद से हुई थी. उसकी दो बेटियां भी हैं. बीती रात राजेश ने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया. बताया गया है कि राजेश की पत्नी यूट्यूबर है. परिवारीजनों ने बताया कि शादी के कुछ वक्त बाद ही दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए थे. दो महीने पहले राजेश की पत्नी अपनी बेटियों को लेकर अलग रहने चली गई. गुरुवार सुबह करीब आठ बजे राजेश ने अपने घर पर फांसी लगा ली. उससे पहले कई वीडियो बनाए और वॉट्सएप के जरिये अपने जानकारों को भेज दिए. 

पत्नी पर लगाये गंभीर आरोप 

आत्महत्या करने से पहले राजेश द्वारा बनाये गये वीडियो में आरोप लगाया गया है कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध गौरव भाटिया नाम के युवक से हैं. राजेश का आरोप है कि यूट्यूब पर गाने और प्रोग्राम बनाने के सिलसिले में पत्नी लगातार घर से बाहर रहा करती थी. गौरव भाटिया नाम का शख्स उसकी पत्नी पर पति से रिश्ते को तोड़ने का दबाव बना रहा था. राजेश और उसकी पत्नी ने पांच फरवरी को एक दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत दी थी. राजेश ने अपनी वीडियो में पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वीडियो कब की है, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें