scorecardresearch
 

Motihari: गन्ने के खेत में मिला बच्ची का शव, सिर कुचल कर की गई हत्या

इस बात की सूचना मिलते ही पूरे गांव में हंगामा मच गया और सैकड़ों लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. घटना की सूचना पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था. मामले का पता चलने के बाद सुगौली थाना की पुलिस भी गन्ने के खेत में पहुंची.

 बच्ची का शव अर्धनग्न हालत में मिला बच्ची का शव अर्धनग्न हालत में मिला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
  • सुगौली में दिल दहला देने वाली घटना
  • परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

बिहार के मोतिहारी स्थित सुगौली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. गन्ने के खेत में सात साल की बच्ची का शव अर्धनग्न हालत में मिला है. हत्यारे ने बच्ची के सिर को बुरी तरह कुचल दिया है. घटना के बाद से बच्ची के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

यह मामला छपरा बहास पंचायत के दुबे टोला का है. सुबह शौच करने गए ग्रामीणों ने बच्ची का शव अर्धनग्न हालत में देखा. जिसकी हत्या सिर कुचल कर की गई थी. इस बात की जानकारी होते ही पूरे गांव में हंगामा मच गया और सैकड़ों लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. घटना की सूचना पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था.

मामले का पता चलने के बाद सुगौली थाना की पुलिस भी गन्ने के खेत में पहुंची. पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है.

देखें: आजतक LIVE TV 

वहीं बच्ची के पिता नाजिर हुसैन के मुताबिक उसकी बेटी पिछले दो दिनों से गायब थी. उन्होंने लिखित में इसकी सूचना सुगौली थाना को भी दी थी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बच्ची के शरीर पर जख्म के कई निशान थे. उसके सिर को बुरी तरह से कुचल कर उसकी हत्या की गई है. बच्ची का शव अर्धनग्न हालत में मिला है. जिससे आशंका है कि उसके साथ बलात्कर जैसी घटना भी हुई होगी.

(रिपोर्ट- सचिन पांडेय)

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें