scorecardresearch
 

BJP पार्षद ने दोस्त की पत्नी से की 'गंदी बात', फिर सरेराह बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल

पिटाई के कुछ दिन बाद नेता ने फिर वही हरकत दोहराई तो महिला अपनी एक सहेली के साथ उसकी दुकान पहुंच गई और गुस्से में महिला ने नेता को डंडा मार दिया. जिसके बाद बीजेपी नेता और उसके एक साथी ने दोनों महिलाओं को जमकर पीट दिया. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है.  

X
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बीजेपी नेता ने दोस्त की पत्नी से की सेक्स की डिमांड
  • महिला ने चप्पल से पीटा तो बदला लेने पहुंचा आरोपी
  • फिर बीजेपी नेता ने दोस्त के साथ महिला और उसकी एक साथी को सरेराह जमकर पीटा

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में एक भाजपा नेता पर अपने ही दोस्त की पत्नी से सेक्स की डिमांड करने और फिर मामला बढ़ने पर उसको पीटने का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता की इस करतूत पर बौखलायी महिला ने उसे अपने घर पर ही चप्पल से पीट दिया. बीजेपी नेता की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो गया है.

बताया जा रहा है कि पिटाई के कुछ दिन बाद नेता ने फिर वही हरकत दोहराई तो महिला अपनी एक सहेली के साथ उसकी दुकान पहुंच गई और गुस्से में महिला ने नेता को डंडा मार दिया. जिसके बाद बीजेपी नेता और उसके एक साथी ने दोनों महिलाओं को जमकर पीट दिया. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है.  

जानकारी के मुताबिक मामला बलौदा बाजार का है, जहां 15 दिन पहले एक बीजेपी पार्षद सूर्यकांत ताम्रकार अपने दोस्त के घर गया था. पार्षद ने यहां दोस्त की पत्नी को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा. उसने महिला से कहा कि देवर-भाभी में यह सब चलता रहता है.  जिसके बाद गुस्साई महिला ने भाजपा पार्षद को वहीं पर चप्पल से पीट दिया. हद तो तब हो गयी, जब महिला का पति भी पार्षद का पक्ष लेने लगा.  

ऐसे में तिलमिलाई पत्नी ने पति से ही संबंध तोड़ने की बात कह दी. बीजेपी पार्षद की बेशर्मी यहीं नहीं रुकी. उसने एक बार फिर अपनी डिमांड महिला के आगे रख दी. जिसके बाद महिला सबक सिखाने के लिए अपनी एक साथी के साथ पार्षद की दुकान पर पहुंच गयी. 

गुस्से में महिला ने पार्षद को दुकान पर ही एक डंडा मार दिया. इसके बाद पार्षद और उसके दोस्त ने मिलकर महिला और उसकी साथी युवती को जमीन पर पटक कर खूब मारा. इस दौरान लोगों ने वीडियो बनाये और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. इस मामले में महिला ने थाने में FIR दर्ज करायी है, जिसके बाद आरोपी पार्षद मौके से फरार हो गया, जबकि उसका एक साथी पकड़ा गया है.

(बलौदा बाजार से सुनील साहू का इनपुट)

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें