scorecardresearch
 

दिल्ली: महिला की बेरहमी से पिटाई, MLA पर गुंडे भेज कर पिटवाने का आरोप

पीड़िता ने हमला करवाने का आरोप आम आदमी पार्टी (AAP) की शालीमार बाग से विधायक वंदना कुमारी पर लगाया है.  पुलिस को दी गई शिकायत में विधायक का जिक्र जरूर है, लेकिन उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं है. 

महिला के साथ कुछ पुरुष और महिलाएं मारपीट करते हुए. महिला के साथ कुछ पुरुष और महिलाएं मारपीट करते हुए.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली में महिला की बेरहमी से पिटाई
  • MLA पर गुंडे भेज कर पिटवाने का आरोप

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के शालीमार इलाके में एक महिला के साथ बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. सीसीटीवी कैमरे में मारपीट की यह घटना कैद हो गई. पीड़िता ने आम आदमी पार्टी की विधायक पर गुंडे भेज कर पिटवाने का आरोप लगाया है. फुटेज से मिली तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक महिला के साथ कुछ पुरुष और महिलाएं लाठी-डंडों से मारपीट कर रहे हैं. 

घटना के बाद से पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. मंगलवार को वह जैसे ही व्हीलचेयर से अस्पताल से बाहर आई तो उसने सबसे पहले सीसीटीवी फुटेज निकलवाए, जिससे उसको कानूनी मदद मिल सके.

अब सीसीटीवी फुटेज के साथ महिला सामने आई है और उसने हमला करवाने का आरोप आम आदमी पार्टी (AAP) की शालीमार बाग से विधायक वंदना कुमारी पर लगाया है. पुलिस को दी गई शिकायत में विधायक का जिक्र जरूर है, लेकिन उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं है. 

पुलिस का कहना है कि इस मामले में हमने दो महिला आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा चुका है. इनके अलावा बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×