scorecardresearch
 

तमिलनाडु: बेवफाई का शक, सनकी प्रेमी ने प्रेमिका की गर्दन पर सरेआम किया चाकू से वार

वेल्लोर में शक के चलते 20 वर्षीय प्रेमी ने 18 साल की प्रेमिका पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. राहगीरों ने तुरंत घायल लड़की को अस्पताल पहुंचाया और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया.

X
सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रेमी को प्रेमिका पर था शक
  • बहस के दौरान किया हमला
  • राहगीरों ने आरोपी को पकड़ा

तमिलनाडु के वेल्लोर में प्रेमी ने शक के चलते प्रेमिका को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी की पहचान 20 वर्षीय सतीश कुमार के रूप में हुई, जो गुपट्टामोटोर का रहने वाला है. सतीश वेल्लोर के कॉलेज में ऑर्थो टेक्निशियन की पढ़ाई कर रहा है. वहीं, 18 साल की मृतका यासिनी भी गुपट्टामोटोर की रहने वाली थी और रानीपेट में मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी.

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले 3 साल से अफेयर था. सतीश को शक था कि यासिनी किसी और को पसंद करती है. दोनों बुधवार सुबह तिरुवलम बस स्टैंड पर खड़े थे. इसी को लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हुई. बहस इस हद तक बढ़ गई कि सतीश ने जेब से छोटा चाकू निकाला और यासिनी की गर्दन पर वार कर दिया.

खून से लथपथ यासिनी वहीं गिर गई. इससे पहले कि सतीश वहां से भागता, राहगीरों ने उसे पकड़ लिया. यासिनी को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टरों ने बताया कि उसकी हालत बेहद गंभीर है. फिलहाल उसका इलाज जारी है. उधर सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी सतीश को गिरफ्तार कर लिया. उससे पूछताछ की जा रही है.

सनकी आशिक ने किया छात्रा पर चाकू से हमला
इससे पहले त्रिची में 11वीं कक्षा की छात्रा को एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने चाकू से 14 बार ताबड़तोड़ वार करके घायल कर दिया था. बाद में पुलिस जब आरोपी को तलाशने लगी तो उसका शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला. पुलिस ने बताया कि 16 वर्षीय पीड़ित छात्रा अथीकुलम की रहने वाली थी. आरोपी युवक की पहचान केसवन निवासी पोथामेट्टुपट्टी के रूप में हुई थी. केसवन युवती का कई दिनों से पीछा कर रहा था. 1 जून को जब छात्रा परीक्षा खत्म होने के बाद घर जा रही थी, तभी केसवन ने उसे रेलवे ओवरपास के नजदीक रोक लिया.

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें