scorecardresearch
 

बिहार: मुर्गे की हुई मौत तो पड़ोसी के घर के सामने फेंक दिया बम, इलाके में दहशत

मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकाला, सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि सफेद रंग की बाइक पर सवार दो अपराधी जा रहे हैं और दिनेश लाल श्रीवास्तव के मकान के दरवाजे पर बम फेंक रहे हैं.

मुर्गे की प्रतीकात्मक तस्वीर (Getty) मुर्गे की प्रतीकात्मक तस्वीर (Getty)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गोपालगंज के अधिवक्तानगर से सामने आया मामला
  • बाइक पर सवार होकर दो लोगों ने फेंका बम

बिहार के गोपालगंज जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां कुछ लोगों ने अपने मुर्गे की मौत का बदला लेने के लिए पड़ोसी के घर के सामने बम फेंक दिया और फायरिंग भी की. इसके बाद दोनों आरोपी बाइक पर सवार होकर वहां से भाग गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. 

दरअसल, यह मामला गोपालगंज शहर के प्रमुख मुहल्ले अधिवक्ता नगर का है, यहां दो लोगों ने दिनेश लाल श्रीवास्तव के दरवाजे पर दो बम फेंके. इसने चारों तरफ दहशत फैला दी. भागने के दौरान आरोपियों ने हवा में फायरिंग भी कर दी. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकाला, सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि सफेद रंग की बाइक पर सवार दो अपराधी जा रहे हैं और दिनेश लाल श्रीवास्तव के मकान के दरवाजे पर बम फेंक रहे हैं. बम फेंकने के बाद चारों तरफ धुंआ फैल जाता है. इस दौरान दरवाजे पर अगर कोई होता तो उसे नुकसान भी हो सकता था. 

दिनेश लाल श्रीवास्तव के भाई देवेंद्र लाल ने बताया कि आरोपी के घर वाले जादू टोने में भरोसा रखते हैं. भाई के घर के बाहर लौंग मिला तो उन लोगों को लगा कि ये कोई साजिश रच रहे हैं. इसी बीच उनका मुर्गा भी मर गया था, उनको लगा कि यही लोग मुर्गे को मार दिए हैं. 

देवेंद्र लाल ने बताया कि बम फेंकने से पहले वो लोग दरवाजे पर चढ़कर मारने भी आए थे. इन लोगों के डर से बड़े भाई घर से चले भी गए थे. और अब इन लोगों ने घर के बाहर बम फेंक दिया है. देवेंद्र का आरोप है कि पड़ोसी बजरंग के दो लड़के रिसभ और गोलू ने ये बम फेंके हैं. 

मामले पर नगर थाना गोपालगंज के एएसआई ललन प्रसाद ने बताया कि अधिवक्तानगर में बम फेंका गया है. बम पटकने के बाद अभियुक्त भाग गया है, उसकी जांच की जा रही है, सीसीटीवी खंगाला जा रहा है, किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. 

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें