scorecardresearch
 

Bihar: केके टाइगर गिरोह के 3 सदस्य पुलिल की गिरफ्त में, नक्सली स्टाइल में वारदातों को देते थे अंजाम

Bihar News: बिहार के गया जिले (Bihar Gaya) में कई वारदातों को अंजाम देने वाले केके टाइगर गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरोह के ये सदस्य नक्सलियों की तरह वारदातों को अंजाम देते थे. पुलिस तीनों से सख्ती से पूछताछ कर रही है.

X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी. (Photo: Aajtak)
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी. (Photo: Aajtak)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार के गया जिले में कई घटनाओं को दे चुके हैं अंजाम
  • SIT ने छानबीन के बाद यूपी से किया गिरफ्तार

Bihar News: बिहार की धार्मिक नगरी गया की SIT की टीम ने केके टाइगर गिरोह के सदस्यों को यूपी से हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. यह गिरोह नक्सली स्टाइल में वारदात को अंजाम देता था. इसमें पेट्रोल पंप की लूट, वाहनों को जलाने से लेकर पोकलेन मशीन को बर्बाद करने का स्टाइल शामिल है. वारदात के बाद ये लोग यूपी के सारनाथ और बनारस जाकर दिन गुजारते थे. केके टाइगर गिरोह के सदस्यों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

बिहार के गया जिले के बांकेबाजार थाना अंतर्गत तरबन मोड़ पर 17 मई को पेट्रोल पंप और कई वाहनों को जलाने की घटनाएं हुई थी. वहीं 15 मई को रोशनगंज थाना क्षेत्र में पोकलेन मशीन को आग के हवाले कर दिया गया था. इन घटनाओं को गया पुलिस ने चुनौती के तौर पर लिया. मामले की छानबीन एसआईटी कर रही थी. इन वारदातों को लेकर एसएसपी द्वारा गठित SIT ने जांच की. सीसीटीवी फुटेज और लोकल इनपुट के सहारे सुराग हासिल कर लिए. एसआईटी ने यूपी के सारनाथ-बनारस में छापेमारी की और केके टाइगर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: कोरिया DM ऑफिस का चेक क्लोन कर बिहार के 'बंटी-बबली' ने उड़ाये 1.29 करोड़, दोनों गिरफ्तार

गिरफ्तार तीन आरोपियों ने वारदातों में शामिल होने की बात स्वीकार की है. गया की एसएसपी हरप्रीत कौर ने बताया कि केके टाइगर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार सदस्यों में छोटू चौधरी उर्फ ननका उर्फ धनंजय चौधरी उर्फ केके टाइगर, उदय चौधरी, विकास चौधरी हैं. ये तीनों रोशनगंज क्षेत्र के गांव लेंबोइया के रहने वाले हैं. इनके पास से दो देसी पिस्टल, तीन देसी कट्टा, 10 कारतूस, एक खोखा, एक कारतूस, तीन बाइक, तीन मोबाइल, 4 सिम कार्ड और केके टाइगर संगठन का नाम लिखा हुआ पर्चा बरामद किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें