scorecardresearch
 

भोपाल: BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर को भेजी अश्लील फोटो, आपत्तिजनक भाषा में की बात

रविवार देर रात साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के मोबाइल पर अंजान नंबर से अश्लील फोटो आए. इसके बाद जब उक्त नंबर पर कॉल किया गया तो फोन पर किसी शख्स ने उनसे बेहद आपत्तिजनक भाषा में बात की, जिसके बाद उस नंबर को ब्लॉक कर दिया गया.

X
pragya thakur pragya thakur
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अंजान नंबर से आए अश्लील फोटो
  • दो मोबाइल नम्बरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने मोबाइल पर अश्लील फोटो भेजने वाले अज्ञात शख्स के खिलाफ  एफआईआर दर्ज करवाई है. प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दो मोबाइल नम्बरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है.

आरोप है कि रविवार देर रात साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के मोबाइल पर अंजान नंबर से अश्लील फोटो आए. इसके बाद जब उक्त नंबर पर कॉल किया गया तो फोन पर किसी शख्स ने उनसे बेहद आपत्तिजनक भाषा में बात की, जिसके बाद उस नंबर को ब्लॉक कर दिया गया.

इसके बाद दूसरे मोबाइल नंबर से भी अश्लील कंटेंट आए जिसके बाद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तरफ से टीटी नगर पुलिस थाने में अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है. इसके साथ ही पुलिस को दोनों मोबाइल नंबर भी दिए गए हैं.
 
टीटी नगर थाना पुलिस के मुताबिक सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की शिकायत पर अज्ञात शख्स के खिलाफ धारा 506, 507 और 354 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें