scorecardresearch
 

'खेत में पॉर्न वीडियो दिखाकर किया यौन शोषण'... मेडिकल कैंप में 8 साल की बच्ची ने डॉक्टर को सुनाई आपबीती

कोयंबटूर के डुडियालुर में खेत में खेल रही 8 साल की बच्ची का 47 वर्षीय शख्स ने यौन शोषण किया. मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची ने इस घटना के बारे में अपने स्कूल में आयोजित मेडिकल कैंप के दौरान डॉक्टर को बताया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

X
सांकेतिक तस्वीर. सांकेतिक तस्वीर.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • खेत में खेल रही बच्ची को दिखाया पॉर्न वीडियो
  • यौन शोषण के आरोप में 47 वर्षीय शख्स अरेस्ट

तमिलनाडु के कोयंबटूर में 8 साल की बच्ची से यौन शोषण मामले में 47 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी रत्नम मेट्टुपालयम ने खेत में खेल रही बच्ची को रोका फिर अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ यौन शोषण किया.

घटना मार्च महीने की है, लेकिन इसका खुलासा तब हुआ जब 22 अप्रैल को बच्ची ने स्कूल में आयोजित एक मेडिकल कैंप में डॉक्टर को अपने साथ हुई इस घटना के बारे में बताया. डॉक्टर ने फिर इसकी जानकारी बच्ची के परिजनों को दी. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ डुडियालुर पुलिस स्टेशन में इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई गई.

पुलिस ने आरोपी रत्नम के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

यौन शोषण के मामले में पादरी गिरफ्तार
इससे पहले, केरल के पथानामथिट्टा में एक नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने के आरोप में चर्च के 35 वर्षीय एक पादरी को गिरफ्तार किया गया. जानकारी के मुताबिक, लड़की को पादरी के पास परामर्श के लिए ले जाया गया था, क्योंकि उसका पढ़ाई से ध्यान भटक गया था और कुछ लोगों ने कहा कि वह इसमें मदद कर सकता है.

दो अलग-अलग जगहों पर किया दुर्व्यवहार
पुलिस ने कहा कि आरोपी ने दो अलग-अलग स्थानों पर लड़की से दो बार दुर्व्यवहार किया. पहली घटना लड़की के घर पर हुई, जहां पादरी उसे एक कमरे के अंदर ले गया और दरवाजा बंद कर उससे दुर्व्यवहार किया. हालांकि, लड़की ने इस बारे में किसी को नहीं बताया. इसके बाद, पादरी ने लड़की को अपने आवास पर बुलाया, जहां उसने उसका यौन शोषण किया.

दूसरी घटना के बाद लड़की ने अपनी एक दोस्त को इस बारे में बताया, जिसने स्कूल के अधिकारियों को सूचित किया. स्कूल प्रशासन ने चाइल्ड लाइन पर शिकायत की, जिसके माध्यम से पुलिस को सूचना दी गई और पादरी को गिरफ्तार कर लिया गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें