scorecardresearch
 

वेब सीरीज में काम दिलाने के नाम पर मॉडल की बनाई अश्लील फिल्म, कैमरामैन गिरफ्तार

शिकायतकर्ता रिया (परिवर्तित नाम) ने राज्य साइबर सेल इंदौर को बेव सीरीज बनाने के नाम पर एक एडल्ट वेब सीरिज बनाकर पोर्न साइट पर डालने के संबंध में एक शिकायत दर्ज कराई थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एक टीम गठित कर मामले की जांच पड़ताल शुरू की. जिसमें एक कैमरामैन को गिरफ्तार किया गया है.

स्टोरी हाइलाइट्स
  • पोर्न फिल्म बनाने वाले गिरोह के सातवें आरोपी को साइबर सेल ने किया गिरफ्तार
  • पुलिस इसी मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर भेज चुकी है जेल
  • कैमरामैन के पास से पास से पुलिस को कैमरा और 1000 जीबी का डेटा मिला

इंदौर में वेब सीरीज के नाम पर मॉडल युवतियों की पोर्न फिल्म बनाने वाले गिरोह के सातवें आरोपी को साइबर सेल ने गिरफ्तार किया है. इसने वेब सीरीज बनाने के नाम पर फेसबुक पर नामी एजेंसी के नाम से कई तरह के विज्ञापन भी दे रखे थे. वह कास्टिंग सेलेक्शन भी करता था. फिलहाल राज्य साइबर सेल पकड़े गए आरोपी राजेश उर्फ राज गुर्जर से उसके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है. इसके पहले साइबर पुलिस इसी मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

दरअसल, शिकायतकर्ता रिया (परिवर्तित नाम) ने राज्य साइबर सेल इंदौर को बेव सीरीज बनाने के नाम पर एक एडल्ट वेब सीरिज बनाकर पोर्न साइट पर डालने के संबंध में एक शिकायत दर्ज कराई थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एक टीम गठित कर मामले की जांच पड़ताल शुरू की. इसके साथ ही शिकायत पर राज्य साइबर सेल इंदौर ने भी मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें... 

इसके बाद साइबर टीम ने आरोपी राजेश को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक वह इंदौर के गंगा नगर एराड्रम रोड का रहने वाला है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने लाव्यना कास्टिंग एजेंसी के नाम से फेसबुक अकाउंट बना रखा है. इस पर वह मॉडल युवतियों को फंसाकर सेमी न्यूड और न्यूड फोटोज मंगाता था और कभी उन्हें झांसा देकर उन्हीं से अश्लील वीडियो शूट कर मांगता था. फिर वह उसे विजयानांद पाण्डेय, अशोक सिंह, मिलिंद डावर, ब्रजेन्द्र सिंह गुर्जर और अन्य साथियों को भेजता था. वह लोग उसमें से फोटो और वीडियो सेलेक्ट कर एडल्ट मूवीज बनवाते थे और फिर बिना युवती के जानकारी के वीडियो एडल्ट मूवीज के ओटीटी प्लेटफार्म पर बेचकर भारी मुनाफा कमाते थे. 

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

साइबर एसपी जितेन्द्र सिंह का कहना है कि मॉडल युवती ने जो शिकायत की थी. उसमें हमने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी राजेश गुजर्र ने फिल्म शूट की थी. ये कैमरामैन के तौर पर काम करता था. वह फिल्म शूट कर जनवरी में मुंबई लेकर गया था. इसके पास से फिल्म का रॉ मटेरियल मिल गया है जो काफी महत्त्वपूर्ण है. इसके पास से कैमरा और 1000 जीबी का डेटा मिला है. जिस मॉडल की फिल्म बनाई थी उसका डेटा भी मिला है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है ताकि उसके अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया जा सके. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें