scorecardresearch
 

एक माह तक 11 लोग करते रहे इस लड़की के साथ गैंगरेप

दिल्ली में यूपी की एक लड़की के साथ 11 लोग एक माह तक सामूहिक बलात्कार करते रहे. किसी तरह से लड़की आरोपियों के चंगुल से भागकर वापस आई और पुलिस को सारा माजरा बताया.

लड़की को बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया लड़की को बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया

राजधानी दिल्ली में यूपी की एक लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि कई लोग युवती को बंधक बनाकर उसके साथ एक माह तक बलात्कार करते रहे. लेकिन किसी को इस बात का पता नहीं चला.

बरेली के शीशगढ़ थाना क्षेत्र के गांव मदनापुर में एक माह पहले आधा दर्जन लोगों ने नशीला पदार्थ देकर वहां रहने वाली गुड़िया (काल्पनिक नाम) का अपहरण कर लिया था. बुधवार को किसी तरह से गुड़िया अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटकर वापस अपने घर लौट आई. और उसने जो आपबीती सुनाई उसे जानकर सब हैरान रह गए.

परिवार वाले फौरन गुड़िया को लेकर शीशगढ़ थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया. पीड़िता ने बताया कि उसके साथ एक माह तक 11 लोगों ने लगातार बलात्कार किया. जब भी उसने विरोध किया तो उसके साथ हद दर्ज की मारपीट की गई. उसे जान से मारने की धमकी दी गई.

युवती ने बताया कि दिल्ली में 11 दरिंदे बारी-बारी से उसे अपनी हवस का शिकार बनाते रहे. मंगलवार की रात गुड़िया किसी तरह से रात के अंधेरे में आरोपियों के चंगुल से भाग आई.

बरेली के एसपी (ग्रामीण) ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया कि मामला गंभीर है. मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अब मामले की जांच को आगे बढ़ाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है. लड़की को मेडिकल के लिए भेजा गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें