scorecardresearch
 

शीना मर्डर केस: इंद्राणी-पीटर से खार पुलिस स्टेशन में आमने-सामने बैठाकर हुई पूछताछ

शीना मर्डर केस में मुंबई पुलिस ने बुधवार को खार पुलिस स्टेशन में इंद्राणी और पीटर मुखर्जी को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की. मुंबई के खार पुलिस थाने में पीटर और इंद्राणी को एकसाथ लाया गया. दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई.  पूछताछ के दौरान इंद्राणी भावुक हो गई.

X
इंद्राणी और पीटर मुखर्जी इंद्राणी और पीटर मुखर्जी

शीना मर्डर केस में मुंबई पुलिस ने बुधवार को खार पुलिस स्टेशन में इंद्राणी और पीटर मुखर्जी को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की. मुंबई के खार पुलिस थाने में पीटर और इंद्राणी को एकसाथ लाया गया. दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई.  पूछताछ के दौरान इंद्राणी भावुक हो गई.

पीटर मुखर्जी इंद्राणी के तीसरे पति हैं. इस बात खुलासा आजतक ने 29 अगस्त को ही कर दिया था. दरअसल अभी तक पीटर से इस मामले में कोई पूछताछ नहीं हुई थी. कहीं न कहीं उनका रसूख भी इसकी वजह बना हुआ था. लेकिन अब पीटर पूछताछ के दायरे में आ गए हैं. उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस ने तलब कर लिया.

पुलिस पूछेगी कई सवाल

पीटर मुखर्जी बुधवार की सुबह करीब 10:30 बजे खार थाने पहुंचे. बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले में उनसे दस सवाल कर सकती है. जिनके जवाब उन्हें देने होंगे. इसमें सबसे अहम बात यह हो सकती है कि क्या पीटर को वाकई अभी तक नहीं पता था कि शीना इंद्राणी की बेटी है. क्या वह मिखाइल के बारे में कुछ नहीं जानते थे. क्या पीटर को शीना और राहुल की सगाई से कोई आपत्ति नहीं थी.

आजतक के सवाल पर चुप्पी

जब पीटर मुखर्जी खार थाने जा रहे थे. तो आज तक की टीम ने उनसे कई सवाल पूछे. लेकिन पीटर ने अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी. माना जा रहा है कि वे मीडिया से नहीं बल्कि पुलिस से ही बात करेंगे. इस दौरान इंद्राणी के वकील भी खार थाने पंहुच गए हैं.

पुलिस ने बनाई है लिस्ट

पुलिस ने शीना मर्डर केस में पीटर मुखर्जी से पूछताछ करने के लिए पूरा होमवर्क किया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने एक लिस्ट बनाई है. जिसमें सवालों के अलावा कुछ ऐसी बाते भी हैं. जिनकी पुष्टि पीटर से की जानी है.

पीटर ने तीन बार बदले हैं बयान

इंद्राणी की गिरफ्तारी हो जाने के बाद पीटर मुखर्जी ने पहले कहा था कि उन्हें शीना और राहुल के रिश्ते के बारे में उनके बेटे राहुल ने खुद बताया था. बाद में पीटर ने कहा कि उन दोनों के संबंध के बारे में खुद शीना बोरा ने उन्हें जानकारी दी थी. उनके मुताबिक शीना ने उन्हें बताया था कि इंद्राणी उन्हें गलत जानकारी दे रही है. मैं उनकी बहन नहीं बेटी हूं.

पुलिस को पीटर पर शक

पीटर ने खार थाने में जो लिखित बयान पुलिस के पास दर्ज कराया था, उसमें फिर से कहानी बदली हुई थी. सवाल यह है कि अगर पीटर शीना को राहुल की सौतेली मौसी के तौर पर जानते थे, तो उन्हें यह रिश्ता अटपटा क्यों नहीं लगा? पीटर से सच्चाई छिपी रही या उन्होंने खुद छिपाई? इन्ही वजहों से पीटर अब पुलिस के शक के दायरे में आ गए हैं.

पीटर ने क्या कहा था आजतक से

इस मामले का खुलासा होने के बाद स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी ने फोन पर आजतक से बात की थी. उन्होंने कहा था कि वो इस खुलासे से हैरान परेशान हैं. उन्हें नहीं पता था कि इंद्राणी शादीशुदा थी. या उसके बच्चे हैं. पीटर ने कहा था कि उन्हें नहीं मालूम की शीना इंद्राणी की बहन थी या बेटी. मिखाइल उनका बेटा है या भाई?

मिखाइल ने जताई थी हैरानी

शीना के भाई मिखाइल ने सामने आने पर गोवाहटी में कहा था कि पीटर को इंद्राणी और शीना के रिश्ते की हकीकत मालूम थी. शायद उन्हें हत्या के बारे में भी कुछ पता हो. मिखाइल ने जो सबूत पुलिस को दिए हैं. उसमें भी कहीं न कहीं पीटर का जिक्र है.

पीटर के साथ काम करने वाले भी हैरान

इस पूरे मामले में हैरान करने वाली बात है कि पीटर मुखर्जी 13 वर्षों में इंद्राणी और शीना की हकीकत नहीं जान पाए. जबकि उनके साथ काम करने वालों का कहना है कि पीटर बहुत स्मार्ट और बुद्धिमान व्यक्ति हैं. तभी वह एक कामयाब बिजनेस मैन हैं. ऐसे में ताज्जुब होना लाज़मी है कि उन्हें इस मामले में कुछ पता नहीं चल पाया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें