scorecardresearch
 

इंद्राणी को डेंगू नहीं, अस्पताल से मिली छुट्टी

शीना मर्डर केस की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी का जेजे अस्पताल में इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि इंद्राणी को डेंगू नहीं है. प्लेटलेट्स का स्तर गिरने के कारण बुधवार को उनको जेल से अस्पताल लाया गया था. इसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी देकर वापस जेल भेज दिया गया है.

X
शीना मर्डर केस की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी (फाइल फोटो) शीना मर्डर केस की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी (फाइल फोटो)

शीना मर्डर केस की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी का जेजे अस्पताल में इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि इंद्राणी को डेंगू नहीं है. प्लेटलेट्स का स्तर गिरने के कारण बुधवार को उनको जेल से अस्पताल लाया गया था. इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी देकर वापस जेल भेज दिया गया है.

अस्पताल के डीन टीपी लहाणे ने बताया कि इंद्राणी के प्लेटलेट्स की संख्या में कमी जरूर आई है, लेकिन उनके डेंगू से पीड़ित होने की पुष्टि नहीं हुई है. उनकी जांच की गई तो डेंगू नेगेटिव निकला है. अस्पताल में भर्ती किए जाने के बाद उनके प्लेटलेट्स के स्तर में सुधार हुआ है.

उन्होंने बताया कि इंद्राणी को अस्पताल से छुट्टी दिए जाने का फैसला गुरुवार की शाम उनका इलाज कर रहे डॉक्टर ने लिया. इंद्राणी तकरीबन एक सप्ताह से बुखार और बदन दर्द की समस्या से जूझ रही हैं. जेल अधिकारियों ने यहां कोर्ट में सूचित किया था कि उनको डेंगू होने की आशंका है.

बताते चलें कि इंद्राणी, उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और उनके ड्राइवर श्यामवर राय न्यायिक हिरासत में हैं. तीनों पर अप्रैल, 2012 में उनकी 24 वर्षीय बेटी शीना की हत्या करने और उसके शव को ठिकाने लगाने का आरोप है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें