scorecardresearch
 

शीना मर्डर केस: इंद्राणी ने पीटर को लिखी चिट्ठी, नहीं मिला कोई जवाब

शीना मर्डर मिस्ट्री की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने अपने पति पीटर मुखर्जी को जेल से तीन चिट्ठी लिखी है, लेकिन पीटर ने उसका कोई जवाब नहीं दिया.

X
इंद्राणी मुखर्जी ने अपने पति पीटर मुखर्जी को जेल से तीन चिट्ठी लिखी है. इंद्राणी मुखर्जी ने अपने पति पीटर मुखर्जी को जेल से तीन चिट्ठी लिखी है.

शीना मर्डर मिस्ट्री की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने अपने पति पीटर मुखर्जी को जेल से तीन चिट्ठी लिखी है, लेकिन पीटर ने उसका कोई जवाब नहीं दिया. वहीं, आज मुंबई की किला कोर्ट ने इंद्राणी मुखर्जी, उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामवर राय की न्यायिक हिरासत दो हफ्ते के लिए बढ़ा दी है. अब सीबीआई ने उनसे जेल में पूछताछ करने के लिए अनुमति मांगी है.

मजिस्ट्रेट एमआर नटू ने तीनों की न्यायिक हिरासत 19 अक्टूबर तक बढ़ाने का आदेश दिया है. संजीव और श्यामवर को मजिस्ट्रेट के सामने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया है. इंद्राणी कोर्ट में मौजूद नहीं थीं, क्योंकि अचानक बीमार होने के कारण वे अस्पताल में भर्ती हैं. उनके वारंट को भायखला जेल अधिकारियों द्वारा कोर्ट में भेज दिया गया.

पूछताछ के लिए CBI ने मांगी अनुमति
सीबीआई ने तीनों आरोपियों की न्यायिक हिरासत बढ़ाने की मांग करते हुए कोर्ट को बताया कि आगे की जांच के लिए हिरासत बढ़ाने की जरूरत है. इस मामले को हाल में जांच एजेंसी को सौंपा गया है. न्यायिक हिरासत बढ़ने के कुछ ही देर बाद जांच एजेंसी ने एक अर्जी दायर कर तीनों से जेल में पूछताछ करने की अनुमति मांगी. सीबीआई के इस आवेदन पर कल सुनवाई होने की संभावना है.

होश में हैं इंद्राणी, इलाज का असर
सीबीआई के एक अधिकारी ने कहा कि हमने एक अर्जी दायर कर जेल में तीनों आरोपियों से पूछताछ करने की अनुमति मांगी है. हम उनकी और पुलिस हिरासत की मांग नहीं कर सकते. जेजे अस्पताल ने कहा कि इंद्राणी होश में हैं. उन पर इलाज का असर हो रहा है. उनको शुक्रवार को बाईकुला जेल में बेहोश होने के बाद जे जे अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

इंद्राणी पर 9 अक्टूबर को आएगी रिपोर्ट
इंद्राणी के बेहोशी की घटना की जांच का जिम्मा राज्य सरकार ने पुलिस महानिरीक्षक (जेल) बिपिन कुमार को सौंपा था. प्रधान गृह सचिव (जेल) विजय सतबीर सिंह ने कहा कि कुमार अपनी रिपोर्ट नौ अक्टूबर की शाम तक गृह विभाग को सौंपेंगे. इंद्राणी, खन्ना और राय को शीना की अप्रैल, 2012 में हत्या करने और शव को रायगढ़ के जंगल में दफनाने के आरोप में 25 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें