scorecardresearch
 

समझौता ब्लास्ट केस के मुख्य आरोपी स्वामी असीमानंद को मिली जमानत

समझौता ब्लास्ट केस में मुख्य आरोपी स्वामी असीमानंद को जमानत मिल गई हैं. पंचकुला की विशेष अदालत में शुक्रवार को सुनवाई के दौरान असीमानंद समेत सभी आरोपी कोर्ट में पेश हुए थे.

स्वामी असीमानंद को मिली जमानत स्वामी असीमानंद को मिली जमानत

समझौता ब्लास्ट केस में मुख्य आरोपी स्वामी असीमानंद को जमानत मिल गई हैं. पंचकुला की विशेष अदालत में शुक्रवार को सुनवाई के दौरान असीमानंद समेत सभी आरोपी कोर्ट में पेश हुए थे. जिसके बाद स्वामी असीमानंद को जमानत दे दी गई.

बहुचर्चित समझौता ब्लास्ट मामले में मुख्य आरोपी स्वामी असीमानंद को जमानत पर रिहा किया जाएगा. इस मामले में एनआईए की विशेष अदालत में शुक्रवार को सुनवाई की गई. जमानत के तौर पर असीमानंद से एक-एक लाख रूपये के पर्सनल बॉंड और उतनी ही कीमत के दो श्योरिटी बॉंड भरवाए गए.

बता दें कि सुनवाई के दौरान असीमानंद समेत सभी आरोपी अदालत में पेश हुए थे. शुक्रवार को इस मामले की सुनवाई में 3 गवाहों के बयान दर्ज किए गए. तीनों गवाह मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं. वहीं राजेश मिश्रा नाम के एक गवाह ने कोर्ट को बताया कि उसने अभी तक पुलिस को अपने बयान नहीं दिए हैं.

बताते चलें कि समझौता ब्लास्ट केस में अब तक 174 गवाहों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं. मामले की अगली सुनवाई 17 सितंबर को की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें