scorecardresearch
 

गांधीनगर में सीरियल किलर का आतंक, पुलिस के हाथ खाली

Serial killer terror ऐसा लगता है कि वह कातिल दरिंदा खून का प्यासा है. वो आता है, कत्ल करता है और गायब हो जाता है. ना उसका नाम किसी को मालूम है और ना ही पता. ऐसा लगता है कि वो अब किसी नए शिकार की तलाश में घूम रहा है.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर) पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

गुजरात के गांधीनगर में एक सीरियल किलर ने आतंक मचा रखा है. अभी तक वो दरिंदा 3 लोगों को बेरहमी से मौत के घाट उतरा चुका है. बावजूद इसके दो सप्ताह बाद भी एसआईटी के हाथ खाली हैं. अब पुलिस उस दरिंदे का स्कैच बनवा रही है. हालांकि पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध दिखाई दे रहा है. उसी के आधार पर स्कैच बनवाने की कोशिश हो रही है.

गांधीनगर में उस शातिर दरिंदे ने कोहराम मचा रखा है. वह कत्ल करता है और गायब हो जाता है. ना उसका नाम किसी को मालूम है और ना ही पता. ऐसा लगता है कि वो अब किसी नए शिकार की तलाश में घूम रहा है. पुलिस कई इलाकों में गश्त कर रही है.

बताते चलें कि उस कातिल दरिंदे को पकड़ने के लिए गांधीनगर के पुलिस कमिश्नर ने एक एसआईटी का गठन किया था. लेकिन आधा महिना बीत जाने के बाद भी एसआईटी टीम को कामयाबी हासिल नहीं हुई.

अब पुलिस को इस बात की चिंता सता रही है कि कातिल चौथी हत्या की वारदात को अंजाम ना दे डाले. इसके के लिए पुलिस चप्पे चप्पे पर नजर रख रही है. पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस और एसआईटी ने 60 टीम बनाई हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें