scorecardresearch
 

छात्रा को बंदी बनाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाता था ये प्रोफेसर

जर्मनी के म्यूनिख में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक प्रोफेसर ने अपनी एक छात्रा को घर में बंधक बना रखा था. और वह जबरन उस लड़की का यौन उत्पीड़न करता था.

पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर को धरदबोचा है पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर को धरदबोचा है

जर्मनी के म्यूनिख में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक प्रोफेसर ने अपनी एक छात्रा को घर में बंधक बना रखा था. और वह जबरन उस लड़की का यौन उत्पीड़न करता था. दरअसल, प्रोफेसर उस छात्रा को एक सेक्स मैटेरियल की तरह प्रयोग कर रहा था.

डेलीमेल वेबसाइट के मुताबिक आरोपी शख्स 62 वर्षीय हैंस-जऱगन म्यूनिख म्यूजिक स्कूल में संगीत के प्रोफेसर है. कुछ दिनों पहले पुलिस को सूचना मिली थी कि उस प्रोफेसर के घर में गैरकानूनी गतिविधियां चल रही हैं. पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद दल-बल के साथ प्रोफेसर के घर पर छापा मारा.

तलाशी अभियान के दौरान पुलिस को आरोपी के घर से एक बंदूक और कोकीन ड्रग्स बरामद हुई. पुलिस ने उसके घर में कैद 21 साल की एक लड़की को भी बरामद किया. जिसे उस प्रोफेसर ने बंदी बना रखा था. प्रोफेसर उस लड़की यौन उत्पीड़न करता था. पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ जबरन सेक्स का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी प्रोफेसर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़की उस प्रोफेसर की छात्रा है. जिसे वह एक सेक्स मैटेरियल के तौर पर इस्तेमाल करता था. वह जब चाहे उसके साथ शारीरिक संबंध बना लेता था. अपने इस घिनौने काम में वह अपने परिचितों को भी शामिल करता था.

बताया जा रहा है कि आरोपी प्रोफेसर ने उस लड़की का टाइम-टेबल सेट किया हुआ था. इस टाइम-टेबल में सेक्स करने का जिक्र भी शामिल था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर से पूछताछ कर रही है. पीड़िता को मेडिकल एड दी जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×