scorecardresearch
 

Mother's Day पर 'Idli Amma' को Anand Mahindra ने दिया ये खास तोहफा, सिर्फ एक ट्वीट से बना रिश्ता

Happy Mother's Day के मौके पर आनंद महिंद्रा ने 'इडली अम्मा' को एक खास तोहफा दिया है. कोयंबटूर की रहने वाली इन इडली अम्मा के साथ उनका रिश्ता महज एक ट्वीट से बना था.

X
1 रुपये में इडली बेचती हैं इडली अम्मा 1 रुपये में इडली बेचती हैं इडली अम्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पहले दिया था एलपीजी गैस स्टोव
  • सितंबर 2019 में किया था Tweet

आनंद महिंद्रा कितने दरियादिल इंसान हैं, इसके बारे में तो उनके ट्विटर (Anand Mahindra Twitter)अकाउंट से अक्सर पता चलता है. लेकिन इस बार मदर्स डे के मौके पर उन्होंने 'इडली अम्मा' को एक बेहद खास तोहफा दिया है. इससे भी अच्छी बात ये है कि इडली अम्मा के साथ उनका इतना गहरा रिश्ता महज एक ट्वीट से जुड़ा था.

महिंद्रा ने 'इडली अम्मा' को गिफ्ट किया घर

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर 'इडली अम्मा' को मदर्स डे के मौके पर एक घर गिफ्ट किया है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है, 'हमारी टीम बधाई की पात्र है, जिसने तय समय पर घर का निर्माण पूरा किया और मदर्स डे पर इसे इडली अम्मा को गिफ्ट किया. वह मां के गुण-पोषण, देखभाल और नि:स्वार्थ होने का अवतार है. उन्हें और उनके काम को सहारा देने का सौभाग्य मिला. आप सभी को मदर्स डे की बधाई.' इसी के साथ उन्होंने एक वीडियो भी ट्वीट किया है.

कौन हैं 'इडली अम्मा' ?

आज हम और आप जिन्हें 'इडली अम्मा' के नाम से जानते हैं, वो तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले में रहने वाली एम. कमलातल हैं. अपने जीवन के 85 से ज्यादा वसंत देख चुकी कमलातल उनके इलाके में काम करने वाले प्रवासी मजदूरों और अन्य लोगों को महज एक रुपये में इडली की बिक्री करती हैं और ऐसा वह लगभग पिछले 3 साल से कर रही हैं.

'इडली अम्मा' को मिला नया घर
'इडली अम्मा' को मिला नया घर

इस ट्वीट से जुड़ा महिंद्रा-अम्मा का रिश्ता

आनंद महिंद्रा ने 10 सितंबर 2019 को 'इडली अम्मा' का एक वीडियो शेयर किया था. तब उन्होंने 'इडली अम्मा' के बिजनेस में इन्वेस्ट करने और उन्हें लकड़ी के चूल्हे की जगह गैस स्टोव देने की बात कही थी. जब महिंद्रा की टीम 'इडली अम्मा' से मिलने पहुंची तो उन्होंने एक नए घर की इच्छा रखी. उनकी इच्छा सम्मान करते हुए आनंद महिंद्रा ने अपना वादा निभाया. 

ये भी पढ़ें: 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें