scorecardresearch
 

आते ही लोगों के दिलो-दिमाग पर छाई, दिखी Tata Curvv की पहली झलक, देखें तस्वीरें

Tata Motors आने वाले दिनों में इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट की सरताज बने, कंपनी ने इसकी पूरी तैयारी कर ली है. कंपनी ने अपनी कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक एसयूवी Tata Curvv की आज पहली झलक दुनिया को दिखाई.

X
इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट एसयूवी Tata Curvv इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट एसयूवी Tata Curvv
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अगले 2 साल में सड़कों पर दौड़ेगी
  • लक्जरी कूपे जैसा डिजाइन Curvv का

Tata Motors ने भविष्य में इलेक्ट्रिक व्हीकल के सफर को शानदार बनाने की तैयारी कर ली है. कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट एसयूवी Tata Curvv की पहली झलक से दुनिया को रूबरू करा दिया है. जानें क्यों शानदार है ये कार...

अगले 2 साल में सड़कों पर दौड़ेगी
टाटा मोटर्स का कहना है कि Tata Curvv भविष्य की एसयूवी होगी. इसका डिजाइन इसे बहुत खास बनाता है. इसमें एक सेडान की तरह कई लक्जरी और कंफर्ट फीचर होंगे. वहीं ये एक एसयूवी की तरह सड़क पर दौड़ने वाली पॉवरफुल गाड़ी भी होगी. कंपनी की ये गाड़ी अगले 2 साल में सड़कों पर दौड़ती दिखाई दे सकती है.

Tata Curvv का फ्रंट लुक
Tata Curvv का फ्रंट लुक

लक्जरी कूपे जैसा डिजाइन
Tata Curvv की डिजाइन काफी यूनिक है. इसका बॉडी टाइप स्पोर्टी कूपे स्टाइल है. इस तरह की डिजाइन अभी सिर्फ लक्जरी सेगमेंट में ही देखने को मिला करती हैं. Tata Curvv एक प्रोडक्शन रेडी डिजाइन है. ये टाटा की पहली ऐसी गाड़ी होगी जो सीधे इलेक्ट्रिक व्हीकल के तौर पर मार्केट में लॉन्च होगी, बाद में इसका पेट्रोल-डीजल ऑप्शन आने की भी उम्मीद है.

Tata Curvv का टेल लुक
Tata Curvv का टेल लुक

टाटा मोटर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर शैलेष चंद्र का कहना है कि पिछले साल टाटा की इलेक्ट्रिक गाड़ियों की सेल वार्षिक आधार पर 353% बढ़ी है. Tata Curvv में टाटा के ब्रांड नेम के भरोसे, नए विचार और नए डिजाइन का अद्भुत संगम देखने को मिलेगा. Curvv कॉन्सेप्ट के साथ ही कंपनी इलेक्ट्रिक व्हीकल की दूसरी पीढ़ी में एंट्री कर रही है. ये देश में इलेक्ट्रिक व्हीकल अपनाने में आ रही मौजूदा बाधाओं से आगे बढ़कर लोगों को इन्हें अपनाने में मदद करेगी.

Tata Curvv का साइड लुक
Tata Curvv का साइड लुक

हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि Tata Curvv की कीमत कितनी होगी. अभी कंपनी ने इसका सिर्फ कॉन्सेप्ट लॉन्च किया है. इस गाड़ी की लॉन्च करने पर ही इसकी सही कीमत सामने आ सकेगी.

ये भी पढ़ें: 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें