scorecardresearch
 

30 सितंबर को लॉन्च होगी होंडा की मेड इन इंडिया प्रीमियम बाइक, रॉयल एनफील्ड को मिलेगी टक्कर

मुताबिक कंपनी के डेवलपमेंट से जुड़े सूत्रों ने इस बात के संकेत दिए हैं कि होंडा की यह नई मोटरसाइकिल कंपनी के प्रीमियम नेटवर्क बिग विंग के तहत बाजार में मिलेगी और इसकी कड़ी टक्कर रॉयल एनफील्ड बुलेट से होगी, ऐसी उम्मीद की जा रही है.

Made-in-India Honda motorcycle launch on September 30 Made-in-India Honda motorcycle launch on September 30

भारतीय दोपहिया बाजार के लिए बड़ी खबर है. होंडा भारत में एक खास मोटरसाइकिल लॉन्च करने का जा रहा है. कंपनी ने इस बात की घोषणा की है कि 30 सितंबर को इंडिया एस्पेसिफिक मोटरसाइकिल लॉन्च होने वाली है. हालांकि, कंपनी ने इस नई मोटरसाइकिल के बारे में और कोई जानकारी नहीं दी है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी के डेवलपमेंट से जुड़े सूत्रों ने इस बात के संकेत दिए हैं कि होंडा की यह नई मोटरसाइकिल कंपनी के प्रीमियम नेटवर्क बिग विंग के तहत बाजार में मिलेगी और इसकी कड़ी टक्कर रॉयल एनफील्ड बुलेट से होगी, ऐसी उम्मीद की जा रही है.

यह भी जगजाहिर है कि 'होंडा मोटरसाइकिल इंडिया' काफी समय से भारतीय बाजार के मुताबिक कुछ नया लॉन्च करने पर काम कर रही है जो क्लासिक मोटरसाइकिल के स्पेस में रॉयल एनफील्ड की तरह जगह बना सके. हालांकि इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि 30 सितंबर को लॉन्च होने वाली मोटरसाइकिल वही मोटरसाइकिल होगी जिसके लिए होंडा काफी समय से तैयारी कर रहा है.

लॉन्च होने वाली मोटरसाइकिल को लेकर कंपनी के डेवलपमेंट के करीबी सूत्रों का कहना है कि यह भारत के लिए बनाई गई एक ऐसी नई मोटरसाइकिल है, जिसे दुनिया के किसी भी मंच पर पहले कभी नहीं देखा गया है. हम यह भी जानते हैं कि ये नई मोटरसाइकिल 300-400cc स्पेस को कवर कर सकती है और इसकी बनावट क्रूजर बाइक टाइप होगा.

इसके अलावा, यह भी संभव है कि होंडा ने भारतीय बाजार के लिए खास तौर पर रिबेल 300 प्लेटफॉर्म पर फिर से काम किया हो, लेकिन हमें उन सभी जानकारियों के लिए 30 सितंबर को होने वाली लॉन्चिंग का इंतजार करना होगा.

ये नई मोटरसाइकिल होंडा बिग विंग डीलरशिप में उपलब्ध होगी, क्योंकि होंडा की सभी प्रीमियम बाइक बिग विंग डीलरशिप के तहत ही बाजार में उतरती हैं. इस नई मोटरसाइकिल के बिग-विंग रेंज में सबसे सस्ती मोटरसाइकिल होने की उम्मीद है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें