scorecardresearch
 

Holi पर ‘Gerua' रंग में रंगा Ola Scooter, इतनी तारीख से फिर खुल रही परचेज विंडो, देखें तस्वीर

अगर आपका भी प्लान Ola Scooter खरीदने का है और आप इसकी परचेज विंडो फिर खुलने का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है, इस बार आप इसे एक नए गेरुआ (Gerua) रंग में भी खरीद सकेंगे.

X
फिर खुल रही Ola Scooter की परचेज विंडो
फिर खुल रही Ola Scooter की परचेज विंडो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिर्फ दो दिन कर सकेंगे गेरुआ स्कूटर की बुकिंग
  • ओला स्कूटर की डाउनपेमेंट 20,000 रुपये
  • 2,999 रुपये की ईएमआई पर ले सकते हैं स्कूटर

ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) फिर से अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 Pro की परचेज विंडो खोलने जा रही है. इस बार कंपनी ने इस स्कूटर को एक नए गेरुआ (Gerua) रंग में भी लॉन्च किया है.

होली पर खुल रही परचेज विंडो
ओला स्कूटर (Ola Scooter) को खरीदने के लिए इस बार परचेज विंडो होली (Holi 2022) के मौके पर खुल रही है. ये विंडो दो दिन के लिए 17 और 18 मार्च को खुलने जर रही है. कंपनी ने इसे लेकर ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है. जो लोग ओला स्कूटर की बुकिंग करा चुके हैं, ओला ऐप (Ola App) पर ही ओला स्कूटर की परचेज पूरी कर सकती हैं.

Ola Scooter का नया रंग
Ola Scooter का नया रंग

‘रंग दे तू मोहे गेरुआ’
ओला इलेक्ट्रिक ने ट्विटर (Ola Electric Twitter) पर ये भी बताया है कि उसने Ola S1 Pro को नए रंग गेरुआ रंग में भी उतारा है. इस कलर के स्कूटर की एक्सक्लूसिव बुकिंग सिर्फ इन्हीं दो दिन हो रही है. हालांकि कंपनी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Holi) के ‘रंग बरसे भीगे चुनर वाली’ (Rang Barse Bheege Chunar Wali) गाने का इस्तेमाल किया गया है.

इतने का है Ola Scooter
Ola Scooter को कंपनी ने पिछले साल 15 अगस्त को लॉन्च किया था. इसमें Ola S1 को 99,999 रुपये और Ola S1 Pro को 1,29,999 रुपये में लॉन्च किया था. इस पर अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग सब्सिडी भी मिल रही है. ओला स्कूटर की परचेज विंडो पर वही लोग खरीद प्रक्रिया पूरी कर सकेंगे जिन्होंने 20,000 रुपये का डाउनपेमेंट पूरा कर दिया है. इस स्कूटर की बाकी कीमत ग्राहक 2,999 रुपये की मासिक ईएमएआई (Ola Scooter EMI) के रूप में चुका सकते हैं.

ये भी पढ़ें: 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें