तो क्या इस साल मुकेश अंबानी के बेटे की हो जाएगी शादी?

कारोबारी मुकेश अंबानी के सबसे बड़े बेटे आकाश अंबानी की इस साल के अंत तक शादी हो सकती है. PTI (भाषा) की खबर के मुताबिक उनकी शादी हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी श्लोका मेहता से हो सकती है.

आकाश अंबानी, नीता अंबानी, मुकेश अंबानी
स्वाति पांडे
  • मुंबई,
  • 04 मार्च 2018,
  • अपडेटेड 4:46 PM IST

कारोबारी मुकेश अंबानी के सबसे बड़े बेटे आकाश अंबानी की इस साल के अंत तक शादी हो सकती है. PTI (भाषा) की खबर के मुताबिक उनकी शादी हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी श्लोका मेहता से हो सकती है. हालांकि दोनों परिवारों ने इस बात पर चुप्पी साधी हुई है, लेकिन पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि अगले कुछ हफ्तों में उनकी सगाई हो सकती है और इस साल दिसबंर में वो शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

अंबानी और मेहता परिवार एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं और दोनों ने साथ में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई भी की है.

जब मुकेश अंबानी के बच्चों के साथ बिग बी ने खेला KBC

इस बारे में अंबानी परिवार और उनकी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज को भेजे गए ईमेल का कोई जवाब नहीं आया है. मेहता परिवार की कंपनी रोजी ब्लू के प्रवक्ता ने भी ईमेल का जवाब नहीं दिया.

परिवार से जुड़े करीबी सूत्रों का कहना है कि आकाश की शादी या सगाई की कोई तारीख अभी तक तय नहीं हुई है, लेकिन कहा जा रहा है कि सगाई  24 मार्च को होगी.

विरुष्का की पार्टी में बेटे के साथ पहुंचीं नीता अंबानी, रणबीर भी दिखे

आकाश और ईशा अंबानी जुड़वां भाई-बहन हैं. उनके एक छोटे भाई अनंत अंबानी भी हैं. आकाश रिलायंस जियो के बोर्ड में शामिल हैं.

श्लोका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने के बाद साल 2009 में अमेरिका स्थित न्यूजर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में आगे की पढ़ाई करने चली गई थीं. उसके बाद उन्होंने द लंदन स्कूल ऑफ इक्नोमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स किया. वो जुलाई, 2014 से रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर हैं. वो ConnectFor की को-फाउंडर भी हैं.

Read more!

RECOMMENDED