scorecardresearch
 

ईद पर आयोजित सभा में आतंकी हाफिज सईद ने भारत-अमेरिका के खिलाफ उगला जहर

पाकिस्तान के प्रतिबंधित जमात-उद-दावा के प्रमुख और मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने ईद के मौके पर एक सभा में भारत और अमेरिका के खिलाफ फिर जमकर जहर उगला.

मुंबई हमले का गुनहगार हाफिज सईद मुंबई हमले का गुनहगार हाफिज सईद

पाकिस्तान के प्रतिबंधित जमात-उद-दावा के प्रमुख और मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने ईद के मौके पर एक सभा में भारत और अमेरिका के खिलाफ फिर जमकर जहर उगला. हाफिज सईद ने कहा कि भारत और अमेरिका मिलकर पाकिस्तान के खिलाफ एक बड़े युद्ध की तैयारी में है.

अमेरिका पर साजिश रचने का लगाया आरोप
लाहौर में गद्दाफी स्टेडियम में ईद पर आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए हाफिज सईद ने कहा, 'मुस्मिलों को एकजुट होने का वक्त आ गया है, क्योंकि पाकिस्तान के परमाणु कार्यक्रम के खिलाफ दुनिया के कुछ बड़े देश मिलकर साजिश रच रहे हैं'. सईद ने आरोप लगाया कि अमेरिका मुस्लिम देशों के बीच फूट डालने का काम कर रहा है. सईद ने अपने भाषण में अमेरिका के द्वारा अपने ऊपर एक करोड़ डॉलर का ईनाम रखे जाने का भी जिक्र किया.

भारत-अमेरिका बड़े युद्ध की तैयारी में
हाफिज ने अपने संबोधन में कहा, 'पाकिस्तान के खिलाफ बड़े युद्ध की तैयारी के लिए अमेरिका और भारत ने मिलकर एक समझौते पर हस्ताक्षर किया है. इसी कड़ी में अमेरिका पाकिस्तान के खिलाफ अपने ड्रोन को भारतीय एयरपोर्ट पर खड़े करा रहा है. 

गौरतलब है कि पिछले महीने मुंबई हमले के गुनहगार हाफिज सईद ने पंजाब प्रांत के सियालटकोट में एक रैली के दौरान कहा था कि भारत से नदियों को मुक्त कराने के लिए जेहाद छेड़ा जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें