scorecardresearch
 

'Pak के पूर्व मंत्री शेख रशीद का विग नोचने पर दूंगा 50 हजार', शहबाज शरीफ के सलाहकार बोले

पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ के सलाहकार ने अजीब बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि PAK के पूर्व मंत्री शेख रशीद का विग नोचने वाले को वह 50 हजार पाकिस्तानी रुपये का इनाम देंगे.

X
पाकिस्तान के पूर्व मंत्री शेख राशिद (फाइल फोटो) पाकिस्तान के पूर्व मंत्री शेख राशिद (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • PM शहबाज शरीफ के विशेष सहायक हैं हनीफ अब्बासी
  • हनीफ अब्बासी ने सऊदी में हुई नारेबाजी के लिए शेख राशिद को घेरा

पाकिस्तान में सरकार बदल चुकी है, लेकिन राजनीतिक बयानबाजी अभी बंद नहीं हुई है. अब नए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ (Shehbaz Sharif) के सलाहकार का एक अजीब बयान चर्चा में है. शहबाज के विशेष सहायक हनीफ अब्बासी ने कहा है कि जो कोई पाकिस्तान के पूर्व मंत्री शेख रशीद का विग (नकली बाल) नोचकर लाएगा, उसे वह 50 हजार पाकिस्तानी रुपये इनाम में देंगे.

जानकारी के मुताबिक, रावलपिंडी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) के नेता हनीफ अब्बासी ने यह बात कही. उन्होंने आगे कहा कि सउदी अरब में शहबाज शरीफ के डेलीगेशन का जो अपमान हुआ था, उसके पीछे पूर्व पीएम इमरान खान, शेख राशिद और उनके भतीजे शामिल थे.

मदीना में लगे थे चोर-चोर के नारे

बता दें कि सउदी के मदीना की एक मस्जिद (Masjid-e-Nabwi) में शहबाज शरीफ के डेलीगेशन के सामने 'चोर-चोर' के नारे लगे थे. इसका वीडियो वायरल हो गया था. वीडियो में देखा गया था कि सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब और नेशनल असेंबली के सदस्य शाहजैन बुगती उस डेलीगेशन का हिस्सा थे.

पीएम के स्पेशल असिस्टेंट ने यह भी कहा कि शेख राशिद आने वाले वक्त में जहां से भी चुनाव लड़ेंगे वह उनको टक्कर देंगे. उन्होंने आरोप लगाया कि इमरान खान की पार्टी PTI ने Marriyum Aurangzeb और Shahzain Bugti के सामने चोर-चोर के नारे लगवाकर मस्जिद-ए-नवाबी को अपवित्र किया है.

इमरान के खिलाफ दर्ज हो चुका है केस

दूसरी तरफ पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की भी मुश्किलें अब बढ़ने वाली हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक, कभी भी इमरान खान की गिरफ्तारी हो सकती है. पीएम शहबाज शरीफ के खिलाफ नारेबाजी के मामले में इमरान खान समेत 150 लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. सत्ताधारी पार्टी पीएमएल-एन के समर्थकों का कहना है कि मदीना में जो कुछ हुआ, वो इमरान खान की पार्टी के इशारे पर हुआ था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें