scorecardresearch
 

सोशल मीडिया पर भी छाया मोदी का भाषण, #ModiAtMadison ट्रेंड में

रविवार को न्यूयॉर्क के मैडिसन स्क्वॉयर में नरेंद्र मोदी ने अप्रवासी भारतीयों को घंटे भर से ज्यादा वक्त तक संबोधित किया. इस दौरान मैडिसन स्क्वायर पर उनकी मौजूदगी और उनका भाषण सोशल मीडिया पर छाया रहा. ट्विटर पर लंबे समय तक #ModiAtMadison हैशटैग ट्रेंड करता रहा. लोगों ने मोदी के भाषण पर अपनी राय रखी.

रविवार को न्यूयॉर्क के मैडिसन स्क्वॉयर में नरेंद्र मोदी ने अप्रवासी भारतीयों को घंटे भर से ज्यादा वक्त तक संबोधित किया. इस दौरान मैडिसन स्क्वॉयर पर उनकी मौजूदगी और उनका भाषण सोशल मीडिया पर छाया रहा. ट्विटर पर लंबे समय तक #ModiAtMadison हैशटैग ट्रेंड करता रहा. लोगों ने मोदी के भाषण पर अपनी राय रखी.

भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेताओं ने ट्वीटर पर तारीफों के पुल बांधे. पहली बार सांसद बने एक्टर परेश रावल ने ट्वीट किया- केवल भारतीय मूल के लोगों ने ही नहीं, विदेशियों के बीच भी मोदी का यह इवेंट चर्चा में रहा. लगे हाथ गुजरात की सीएम आनंदीबेन पटेल ने भी अप्रवासी भारतीयों को अगले साल जनवरी में गांधीनगर में होने वाले 'प्रवासी भारतीय दिवस' का न्योता भी दे दिया.

दूसरी तरफ लोगों ने इसी हैशटैग पर नरेंद्र मोदी के भाषण की आलोचना भी की. पत्रकार विनोद मेहता ने ट्वीट किया-

 

एक तरफ मोदी अमेरिका में भारत निर्माण का दावा और वादा कर रहे थे, दूसरी तरफ उनके गुजरात में सांप्रदायिक तनाव बढ़ता जा रहा था. #ModiAtMadison पर यह भी नजर आया-

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें