scorecardresearch
 

पाकिस्तान में भीड़ का घिनौना चेहरा, 4 महिलाओं को 1 घंटे तक पीटा, नग्न अवस्था में घसीटा

मामला फैसलाबाद के बावा चाक मार्केट का है. महिलाओं की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मारपीट और नंगा करके वीडियो बनाने के मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पाकिस्तान में महिलाओं के साथ मारपीट का मामला सामने आया. पाकिस्तान में महिलाओं के साथ मारपीट का मामला सामने आया.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मामला फैसलाबाद के बावा चाक मार्केट का
  • महिलाओं के साथ मारपीट का वीडियो वायरल

पाकिस्तान के फैसलाबाद में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने 5 लोगों को महिलाओं के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोप है कि दुकानदार ने चोरी का आरोप लगाकर अपने साथियों के साथ मिलकर महिलाओं के साथ मारपीट की. 

मामला फैसलाबाद के बावा चाक मार्केट का है. महिलाओं की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मारपीट और नंगा करके वीडियो बनाने के मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. फैसलाबाद सिटी पुलिस ऑफिसर मोहम्मद आबिद खान ने मंगलवार को बताया कि छापेमार कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी. 

क्या है मामला?

एफआईआर के मुताबिक, बावा मार्केट में कूड़ा बीनने वाली तीन महिलाएं पहुंचीं थीं. उन्होंने पुलिस को बताया कि वे प्यासी थीं और इसलिए वे एक दुकान में गईं और दुकानदार से पानी की बोतल मांगी. लेकिन सद्दाम ने उनपर चिल्लाना शुरू कर दिया और चोरी के मकसद से दुकान में घुसने का आरोप लगाया. 

एफआईआर के मुताबिक, उसी दौरान अन्य आरोपी भी दुकान पर शोर सुनकर पहुंच गए. उन्होंने महिलाओं को पीटना शुरू कर दिया. उन्हें मार्केट में घसीटा. इतना ही नहीं महिलाओं का आरोप है कि उन्हें 1 घंटे तक पीटा गया और नग्न अवस्था में उनका वीडियो भी बनाया. 

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में उस्मान इलेक्ट्रॉनिक स्टोर के मालिक सद्दाम, उसके नौकर फैजल, जहीर अनवर और फकीर हुसैन के खिलाफ मामला दर्ज किया था. इस मामले में 10 अज्ञात लोगों को भी आरोपी बनाया गया है. पुलिस के मुताबिक, दो आरोपियों को सोमवार रात और तीन को मंगलवार रात को गिरफ्तार किया गया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×