scorecardresearch
 

Zoom मीटिंग में महिला के पीछे रखी थी ऐसी चीज, शर्म से हुई लाल!

महिला ने जूम कॉल (Zoom Video Call) के दौरान अपने एक शर्मिंदगी भरे मोमेंट (Woman Embarrassing Moment) के बारे में खुलासा किया है.

X
Photo Credit: Kennedy News & Media Photo Credit: Kennedy News & Media
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जूम मीटिंग में शर्मिंदा हुई महिला
  • बॉस के साथ चल रही थी मीटिंग

एक ब्रिटिश महिला ने जूम कॉल (Zoom Video Call) के दौरान अपने एक शर्मिंदगी भरे मोमेंट (Woman Embarrassing Moment) के बारे में खुलासा किया है. 32 वर्षीय महिला का नाम निकी फॉकनर (Nicki Faulkner) है, जो एक कंपनी में एचआर मैनेजर है. उसने हाल ही में कंपनी के बॉस और दूसरे कर्मचारियों के साथ Zoom पर मीटिंग अटेंड की थी. 

लेकिन इस दौरान निकी ने अपने पीछे एक ऐसी चीज रखी थी, जिसे देखकर वो भरी मीटिंग में शर्मिंदा हो गई. इस घटना के बारे में खुद निकी फॉकनर ने बताया है. उनका कहना है कि उस वक्त मैं शर्म से लाल हो गई थी.

'मिरर यूके' की रिपोर्ट के मुताबिक, निकी ने बताया कि जब वह जूम पर मीटिंग अटेंड कर रही थी तभी अचानक उसकी नजर पीछे रखे ड्यूरेक्स मसाज ल्यूब (Durex Massage Lube) की शीशी पर पड़ी. जिसे देखते ही वो चौंक गई और शर्म से इधर-उधर देखने लगी. 

हालांकि, निकी ने लयूब को हटाया नहीं. उसका कहना था कि अगर वीडियो कॉल के दौरान उसे हटाती तो निश्चित तौर पर बॉस का ध्यान उसपर चला जाता और मेरी शर्मिंदगी बढ़ जाती. निकी ने कहा कि हो सकता है कि मेरे बॉस ने ल्यूब देख लिया हो. ऐसे में बीच मीटिंग से उसे हटाना ठीक नहीं था, मैं अंजान बनी रही.  

बिस्तर पर बैठकर काम कर रही थी महिला

निकी ने बताया कि वो बिस्तर पर बैठकर मीटिंग अटेंड कर रही थी. मेरे बैकग्राउंड में मसाज ल्यूब रखा था, लेकिन मुझे इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था. मीटिंग ज्वाइन करने के काफी देर बाद मेरी नजर उसपर गई. जिसके बाद मैं शर्मिंदा हो गई. महिला ने कहा कि अगली बार से वो किचेन में मीटिंग किया करेगी, जिससे ऐसी स्थिति फिर कभी ना पैदा हो. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें