scorecardresearch
 

लड़की को चाहिए था लंबी हाइट वाला बॉयफ्रेंड, लड़के ने सिखाया सबक!

लड़की को अपने लिए अच्छी-खासी हाइट वाला बॉयफ्रेंड (Girlfriend-Boyfriend) चाहिए था. हालांकि, उसकी खुद की हाइट काफी कम थी.

X
सांकेतिक फोटो सांकेतिक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लड़की की हाइट काफी कम थी
  • ज्यादा हाइट वाले लड़के वाला लड़का था पसंद
  • सोशल मीडिया पर एक शख्स ने दिया करारा जवाब

एक लड़की को अपने लिए अच्छी-खासी हाइट वाला बॉयफ्रेंड (Girlfriend-Boyfriend) चाहिए था. हालांकि, उसकी खुद की हाइट काफी कम थी. लड़की का कहना था कि उसे करीब 6 फीट या उससे ज्यादा ऊंचाई का बॉयफ्रेंड (Tall Boyfriend) चाहिए. वो इससे कम हाइट के लड़कों को देखती तक नहीं थी. लेकिन हाल ही में उसे एक लड़के से ऐसा जवाब मिला, जो सब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, Reddit पर एक शख्स ने बताया है कि उसने किस तरह एक ऐसी लड़की को जवाब दिया, जो अपने से काफी लंबे शख्स को डेट करना चाहती थी, लेकिन उसकी खुद की हाइट काफी कम (Short Height Girl) थी.  

लड़के ने यूं दिया लड़की को जवाब!

लड़के ने बताया कि वो एक लड़की से डेटिंग ऐप (Dating App) पर मिला. चैटिंग शुरू होने के कुछ समय बाद ही लड़की ने उससे पूछा कि उसकी लंबाई कितनी है? जैसे ही उसे पता चला कि लड़के की हाइट 6 फीट 3 इंच है, उसने खुशी ज़ाहिर की और कहा कि ये परफेक्ट हाइट है. लड़की की बातें सुनकर लड़के को अंदाज़ा हो गया कि वो सिर्फ 'गुड लुक्स' को ही प्राथमिकता देती है.

ऐसे में लड़के ने भी लड़की की हाइट जाननी चाही. लेकिन जब उसने लड़की से उसकी हाइट के बारे में पूछा तो पता चला उसकी लंबाई सिर्फ 5 फीट 1 इंच ही थी. इस पर लड़के ने जवाब देते हुए कहा कि हम दोनों की लंबाई में काफी ज्यादा फासला है और इतने फासले में हमारी जोड़ी परफेक्ट नहीं बन पाएगी. 

Reddit Chat Viral

इस जवाब पर लड़की दंग रह गई और उसने पूछा कि क्या वो लंबाई के चलते उसे रिजेक्ट कर रहा है? इस पर लड़के ने लड़की को उसकी गलती का एहसास कराते हुए कहा- 'उसने भी ऐसा ही किया है! अपनी प्रोफाइल पर तक तुमने साफ लिखा है- 6 फीट के ही लड़के चाहिए.' 

लड़के ने इस बातचीत का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिस पर रेडिट यूजर रिएक्ट कर रहे हैं. अधिकांश यूजर लड़के का पक्ष ले रहे हैं और लड़की को 'सही जवाब' देने के लिए उसकी तारीफ कर रहे हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें