scorecardresearch
 

'Shah Rukh Khan के देश से हो, भरोसा है', बिना पैसा दिए झटपट हुआ महिला का काम

Shah Rukh Khan Egypt Fan: सोशल मीडिया पर एक ट्वीट सुर्खियां बटोर रहा है, जिससे दुनियाभर में शाहरुख खान की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

X
Shah Rukh Khan Shah Rukh Khan
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शाहरुख खान को लेकर महिला ने किया ट्वीट
  • ट्वीट में मिस्र के ट्रैवल एजेंट का किस्सा बताया
  • एजेंट ने शाहरुख के नाम पर किया महिला पर भरोसा

बॉलीवुड (Bollywood) स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को कौन नहीं जानता. देश-विदेश में 'किंग खान' के करोड़ों फैंस हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक ट्वीट सुर्खियां बटोर रहा है, जिससे दुनियाभर में शाहरुख खान की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

ट्वीट में एक महिला ने बताया कि कैसे शाहरुख के एक फैन ने विदेश में उनकी मदद की. महिला का नाम अश्विनी देशपांडे है, जिनके ट्विटर बायो के मुताबिक वो अशोका यूनिवर्सिटी में इकोनॉमिक्स की प्रोफेसर हैं. 

'शाहरुख खान किंग हैं'

दरअसल, प्रोफेसर अश्विनी देशपांडे ने मिस्र (Egypt) में एक ट्रैवल एजेंट के साथ हुए इंटरैक्शन का जिक्र करते हुए ट्विटर पर लिखा- 'मिस्र में एक ट्रैवल एजेंट को पैसे ट्रांसफर करने थे. लेकिन पैसे ट्रांसफर करने में दिक्कत आ रही थी. तभी एजेंट ने कहा कि आप Shah Rukh Khan के देश से हो. मुझे आप पर भरोसा है. मैं बुकिंग कर देता हूं, आप मुझे बाद में पेमेंट कर देना. हालांकि, किसी और मामले में मैं ऐसा नहीं करता. लेकिन शाहरुख खान के लिए कुछ भी! शाहरुख खान किंग हैं.'

अश्विनी देशपांडे के इस ट्वीट पर शाहरुख के फैंस (SRK Fans) जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. ट्विटर पर शाहरुख के नाम से बने कई फैन पेज ने भी इस ट्वीट को शेयर किया है.

एक यूजर ने लिखा- शाहरुख खान रियल किंग हैं तो एक अन्य यूजर ने लिखा- देश ही नहीं विदेशों में शाहरुख के नाम की धूम है. कुछ यूजर्स ने अपने-अपने किस्से भी शेयर किये हैं. 

गौरतलब है कि फैंस शाहरुख की अगली फिल्म पठान (Shah Rukh Khan, Pathan) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, कोरोना संकट के चलते इस फिल्म की शूटिंग में काफी दिक्कतें आ रही हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें