scorecardresearch
 

1 KG कच्चा मांस, 30 अंडे, 'मां का दूध', बाउंसर की है ऐसी डाइट

Weirdest Diets: दुनिया में जहां लोग पका हुआ खाना पसंद करते हैं, वहीं एक शख्‍स ऐसा है. जो हर चीज को कच्‍चा ही खाता है. यह शख्‍स पेशे से बाउंसर है. शख्‍स का दावा है, ऐसी डाइट खाकर वह कभी भी बीमार नहीं पड़ेगा.

X
बोबन सिमिक बाउंसर हैं (Boban Simic (@iamfleshgod)/TikTok) बोबन सिमिक बाउंसर हैं (Boban Simic (@iamfleshgod)/TikTok)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिना पकाए ही खाता है हर चीज
  • शिकागो में रहता है 40 साल का शख्‍स

Weirdest Diet of Bouncer: एक शख्‍स ने अपने खान-पान की आदत को लेकर अजीबोगरीब खुलासा किया है. शख्‍स का दावा है कि वह कच्चा मांस खाता है. इस शख्‍स का नाम बोबन सिमिक है. बोबन ने कहा- 'मैंने खुद को इतना स्‍वस्‍थ्‍य पहले कभी महसूस नहीं किया.' शख्‍स एक वीडियो में 'मां का दूध' पीता हुआ नजर आता है. बोबन पेशे से बाउंसर है. उसका कहना है कि उसे हर चीज कच्‍चा ही पसंद आता है. 

बोबन शिकागो (अमेरिका) में रहते हैं. बोबन ने बताया कि 4 साल पहले उन्होंने कच्चा मांस खाने की शुरुआत की थी. एक बार उन्होंने एक ही दिन में करीब 1 किलो कच्‍चा मांस खा लिया था.

उनके खाने में चिकन, पोर्क और दूसरे जानवरों का मांस शामिल होता है. बोबन ने कहा, ऐसा उन्‍होंने इसलिए किया क्‍योंकि वह 'आक्रामक और प्रभावशाली' बनना चाहते थे. उन्होंने अपने खानपान के बारे में टिकटॉक पर बताया है जिसका वीडियो वायरल हो गया है.

बोबन का एक फुटेज भी सामने आया है, जिसमें वह एक मेमने का सिर खाते दिख रहे हैं. 40 साल के बोबन एक वीडियो में ब्रेस्‍ट मिल्‍क पीते हुए भी नजर आ रहे हैं. जिसकी तुलना उन्‍होंने 'प्रोबायोटिक दही' से की है.

'12 से लेकर 30 अंडे की डाइट' 
बोबन ने दावा किया वह 12 से लेकर 30 कच्‍चे अंडे, ब्रेकफास्‍ट और डिनर में खा लेते हैं. उन्‍होंने कहा, वो जो भी खाते हैं वह कच्‍चा होता है.

बाउंसर ने कहा, उनके लिए उनकी जिंदगी में सबसे जरूरी चीज उनका स्‍वास्‍थ्‍य है, इसलिए वह खाने पर सबसे ज्‍यादा पैसे खर्च करते हैं. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें