scorecardresearch
 

'शादी से पहले सेक्स नहीं', ओलंपिक खिलाड़ी ने लिखा इमोशनल पोस्ट

लोगों की हरकत से परेशान हो कर महिला एथलीट ने एक पोस्ट लिखा. जिसमें उन्होंने लोगों की टीजिंग से हो रही परेशानी के बारे में बताया. उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खुलकर बात की.

X
रिलेशनशिप को लेकर परेशान है एथलीट (Credit-Lolo Jones/Instagram)
रिलेशनशिप को लेकर परेशान है एथलीट (Credit-Lolo Jones/Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एथलीट ने इंस्टाग्राम पर एक नोट किया पोस्ट
  • इमोशनल नोट हुआ वायरल

फेमस ओलंपिक खिलाड़ी और कई इंटरनेशनल टूर्नामेंट में गोल्ड मेडल जीत चुकीं लोलो जोन्स का एक इमोशनल पोस्ट वायरल हो गया है. लोलो जोन्स ने कहा है कि शादी से पहले सेक्स नहीं करने के फैसले को लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. उन्होंने यह भी बताया कि एक पुरुष से 8 महीने तक बात करने के बाद उन्होंने उसे ब्लॉक करने का फैसला किया है.

लोगों के कमेंट्स और रिलेशनशिप से परेशान अमेरिकी एथलीट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. उन्होंने बताया कि लोग उन्हें एक फैसले की वजह से लगातार ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, उन्होंने फैसला किया है कि वह शादी के बाद ही सेक्स करेंगी.

39 साल की ओलंपिक हर्डलर और बॉब्सलैडर लोलो जोन्स ने इंस्टाग्राम पर एक नोट पोस्ट किया. उन्होंने लिखा- आज मैंने उस लड़के को ब्लॉक कर दिया, जिससे पिछले 8 महीने से मैं बात कर रही थी. मैं उसे और ज्यादा झेल नहीं सकती थी. वह मुझे बहुत सारे मिक्स्ड सिग्नल देता है. वह शादी और बच्चों की बात करता है लेकिन वह मुझे फ्रेंड जोन में रखता है. मुझसे मिलने के लिए वह कभी समय नहीं निकलता है. मेरा दिल बहुत भारी है.

जोन्स ने आगे लिखा- मैं अपनी डेटिंग लाइफ से बहुत परेशान हूं. मैं भगवान से लगातार प्रार्थना कर एक अच्छे लड़के की मांग कर रही हूं. मैं सालों से रोते हुए भी भगवान से एक अच्छे पति की मांग कर रही हूं. 

जोन्स ने अपनी फीलिंग्स के बारे में आगे बताया- मैंने भगवान से यह भी प्रे किया है कि अगर वह नहीं चाहते हैं कि मैं शादी करूं, तो मेरे अंदर से उसकी चाह भी खत्म कर दें. लेकिन जैसे ही साल दर साल बीतते जा रहा है. मेरे अंदर शादी की चाह बढ़ती जा रही है. मैं चाहती हूं कि मेरी भी फैमली हो. और मेरा दिल टूटते रहता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lolo Jones (@lolojones)

जोन्स ने आगे कहा- पुरुष मुझे छेड़ते रहते हैं कि क्योंकि मैं शादी से पहले सेक्स नहीं करने वाली. लड़के मुझे डायरेक्ट मैसेज में लिखते हैं कि मैं बूढ़ी हो रही हूं. इसलिए मैं रो रही हूं. भगवान आप कहां हैं? मेरी भगवान से यही मांग है कि वह मेरे दिल की चाहत को पूरी करें. आप ही कहते हैं कि एक से भले दो. 

इसके एक दिन बाद जोन्स एक दूसरा पोस्ट शेयर किया. उन्होंने अपना एक वीडियो भी शेयर किया. जिसमें वह हंसती हुई कहती हैं- Wow... क्या मैंने वह पोस्ट किया था. इस पोस्ट के कमेंट में उन्होंने उन लोगों का धन्यवाद भी किया, जिन्होंने उनका इस सब में साथ दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lolo Jones (@lolojones)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें