scorecardresearch
 

हनीमून पर पति से हुई 'गलती', दुल्हन की हो गई दर्दनाक मौत

शादीशुदा जोड़ा गोल्फ बग्गी में एक आइलैंड की सैर कर रहा था. बग्गी को पति ड्राइव कर रहा था और पत्नी पास में बैठी थी. सैर के दौरान यू-टर्न लेने के दौरान बग्गी पलट गई और पत्नी की मौत हो गई. हालांकि, बग्गी को ड्राइव कर रहे पति को इस हादसे से खरोंच भी नहीं आई.

X
शादी के 10 दिन बाद हनीमून पर गया था कपल (Credit- Marina Morgan and husband Robbie-fb) शादी के 10 दिन बाद हनीमून पर गया था कपल (Credit- Marina Morgan and husband Robbie-fb)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आइलैंड पर हनीमून मनाने गया था कपल
  • आइलैंड घूमने के दौरान हुआ हादसा

शादी के बाद एक कपल हनीमून मनाने गया था. वे दोनों गोल्फ बग्गी पर सवार होकर एक आईलैंड की सैर कर रहे थे. पति ने यू-टर्न लेने के लिए गाड़ी को मोड़ा और वह पलट गई और पत्नी की मौत हो गई.

29 साल की मारिना मोर्गन, अपने पति रॉबी के साथ एक ड्रीम हॉलिडे पर गए हुए थे. इसी दौरान उनकी बग्गी पलट गई. रॉबी खुद इसे चला रहे थे, लेकिन उन्हें कुछ भी नहीं हुआ. जबकि इस घटना में उनकी पत्नी की मौत हो गई.

मामला आस्ट्रेलिया का है. क्वींसलैंड के हैमिल्टन आइलैंड के व्हिट्संडे बाउलेवार्ड पर यह घटना हुई. मारिना को एक डॉक्टर, एक ऑफ ड्यूटी डेंटिस्ट और ऑफ ड्यूटी फायर फाइटर ने बचाने की जी तोड़ कोशिश की. उन लोगों ने महिला 35 मिनट तक CPR दिया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

सिडनी के रहनेवाले इस कपल की शादी 10 दिन पहले ही हुई थी. पुलिस इंस्पेक्टर एंथोनी कोवान ने कहा कि यह बहुत दुखद दुर्घटना है. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि खतरनाक ड्राइविंग या शराब के नशे में होने के कोई सबूत नहीं मिले हैं.

Marina Morgan and husband Robbie

पुलिस इंस्पेक्टर ने आगे कहा- ऐसा लग रहा है कि इस तरह से गाड़ियों को चलाने में एक्सपीरियंस न होने की वजह से यह घटना हुई. गाड़ी को बहुत जल्दबाजी में यू-टर्न लेने के लिए मोड़ा गया और वह पलट गई. 

इंस्पेक्टर एंथोनी ने बाताया कि घटना के वक्त महिला ने सीट बेल्ट नहीं पहना था. उन्होंने ये भी कहा कि रॉबी ने यू-टर्न लिया था, और उन्होंने ऐसा इसलिए किया होगा क्योंकि गाड़ी की बैटरी खत्म हो रही थी और उन्हें चार्जिंग प्वाइंट तक लौटना होगा.

मैके जिले के क्वींसलैंड एंबुलेंस सर्विस के एक्टिंग डायरेक्टर, ग्रीम मैकइंटायर ने कहा कि पैरामेडिक वहां मिनटों में ही पहुंच गए थे. महिला को कार्डियक अरेस्ट हुआ था. 35 मिनट तक उन्हें CPR दिया गया लेकिन वे नाकाम रहें.

हैमिल्टन आइलैंड ने बयान जारी कर इस घटना को कंफर्म किया है और मृतक महिला और उनके दोस्तों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें