scorecardresearch
 

नशे में चला रहा था कार, भयानक एक्सीडेंट ने हमेशा के लिए बदल दी जिंदगी!

Car Accident: शख्स अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) से मिलने कार चालकर जा रहा था. इस दौरान उसने शराब पी रखी थी. रास्ते में अचानक उसकी गाड़ी कंट्रोल से बाहर हो गई और उसके साथ कभी ना भूलने वाला हादसा हो गया. 

सांकेतिक फोटो (गेटी) सांकेतिक फोटो (गेटी)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नशे में हुआ कार का एक्सीडेंट
  • प्राइवेट पार्ट में लगी चोट
  • शरीर के कई अंग टूटे

शराब के नशे में गाड़ी चलाना (Drink And Drive) बेहद खतरनाक होता है. एक शख्स को नशे में गाड़ी चलाने की बड़ी कीमत चुकानी पड़ी. ड्रिंक करने के बाद कार ड्राइव कर रहे एक शख्स का एक्सीडेंट (Car Accident) हो गया. इस हादसे में वो बुरी तरह घायल हो गया. हादसे के बाद उसके प्राइवेट (Private Part) पार्ट तक को काटना पड़ा. शख्स ने इस हादसे के बारे में सोशल मीडिया (Social Media) पर आपबीती बताई है. 

'द सन यूके' की रिपोर्ट के मुताबिक, ये हादसा अमेरिका के सेंट लुइस (Saint Louis, Missouri) में साल 2014 में हुआ था. उस दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) के बारे में 29 वर्षीय पॉल बेरी (Paul Berry) ने अब लोगों को बताया है. 

पॉल ने कहा कि उस दिन वो अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) से मिलने Missouri से कोलंबिया (Columbia) कार चालकर जा रहा था. इस दौरान उसने शराब पी रखी थी. रास्ते में अचानक उसकी गाड़ी कंट्रोल से बाहर हो गई और उसके साथ कभी ना भूलने वाला हादसा हो गया. 

उस मंजर को याद करते हुए पॉल बेरी ने बताया कि वो कार के बाहर जा गिरा, गाड़ी लुढ़कते हुए उसके ऊपर आ गई थी. हादसे में उसकी गर्दन, जबड़े, कमर और नाक में बुरी तरह चोट लगी. प्राइवेट पार्ट और और टेस्टिकल (Testicles) में तक में चोटें आईं. जबकि हादसे में कार चकनाचूर हो गई थी. 

डॉक्टरों को काटना पड़ा प्राइवेट पार्ट

पॉल बेरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां जान बचाने के लिए डॉक्टरों को उसका प्राइवेट पार्ट और एक टेस्टिकल (Testicles) काटकर अलग करना पड़ा. कुछ दिन बाद होश आने पर जब पॉल की आंख खुली तो उसे इस बारे में पता चला. भले ही इस हादसे को कई साल बीत गए हों, लेकिन पॉल के जेहन में उस दर्दनाक हादसे की यादें आज भी ताजा हैं. 

पॉल बेरी कहते हैं कि उसे इस बात का हमेशा दुख रहेगा कि वो अब कभी पिता नहीं बन पाएगा. वो खुद को अब पुरुष जैसा महसूस नहीं कर पाता. हालांकि, परिवार के सहयोग से पॉल ने खुद को मानसिक तौर पर काफी मजबूत बनाया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें