scorecardresearch
 

सैकड़ों खूबसूरत लड़कियों संग पार्टी करने वाले युवक की तस्वीर हुई वायरल

पोकर प्लेयर और इंस्टाग्राम प्लेबॉय के तौर पर मशहूर डैन बिल्जेरियन की शादी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. दरअसल, उन्होंने हाल ही में अपने 33 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ एक फोटो शेयर किया था. इसमें वह दूल्हा और उनके साथ मौजूद एक लड़की दुल्हन की तरह नजर आ रही थीं. इसे लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है.

X
शादी की खिलाफत करते रहे हैं डैन (फोटो- Instagram/Dan Bilzerian)
शादी की खिलाफत करते रहे हैं डैन (फोटो- Instagram/Dan Bilzerian)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इंस्टाग्राम पर डैन के 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स
  • कई बार शादी के खिलाफ पोस्ट कर चुके हैं डैन

अपनी लैविश और वाइल्ड पार्टियों के लिए मशहूर इंस्टाग्राम प्लेबॉय और पोकर प्लेयर डैन बिल्जेरियन ने एक फोटो शेयर कर सनसनी फैला दी है. 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ शेयर किए गए फोटो में डैन एक लड़की के साथ हाथों में हाथ डाले दिखते हैं. 

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए डैन ने लिखा- आखिरकार मैंने कर दिखाया. फोटो में डैन शूट पहने दिखते हैं. वहीं उनके साथ की लड़की के हाथों में बुके है. फोटो को देखकर लग रहा है कि डैन ने शादी कर ली है. उनकी ये फोटो वायरल हो गई है. लेकिन उनके प्लेबॉय इमेज की वजह से लोग इसे मानने को तैयार नहीं दिख रहे हैं.

पोस्ट पर कई लोगों ने डैन को शादी के लिए बधाई दी. लेकिन बहुत सारे लोग ऐसे भी हैं जो इसे मजाक समझ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- यह किस मूवी का सीन है? दूसरे ने लिखा- lol. तीसरे यूजर ने लिखा- बधाई! इससे बहुत सारे पुरुषों को प्रेरणा मिलेगी. इसके साथ ही उन्होंने लाफिंग इमोजी बनाया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dan Bilzerian (@danbilzerian)

शादी की खिलाफत करते रहे हैं डैन
डैन बिल्जेरियन ने इंस्टाग्राम पर शादी के खिलाफ पहले कई पोस्ट किए थे. साल 2014 के एक पोस्ट में उन्होंने कहा था कि एक लड़की के साथ पूरी जिंदगी बिताने का फैसला स्मार्ट नहीं है. साल 2015 के एक पोस्ट में उन्होंने यहां तक लिख दिया था कि शादी से जिंदगियां बर्बाद हो रही हैं.

करोड़ों की पार्टी के लिए मशहूर हैं डैन
डैन ने अप्रैल 2020 में लंदन में एक जबरदस्त पार्टी की थी. उन्होंने तब करीब 5 करोड़ रुपए (£500,000) में पूरे Fitzrovia hotel को बुक कर लिया था. द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वहां चारों तरफ मिनी ड्रेस में लड़कियां ही लड़कियां थीं. वे लोग वहां डैन के ब्रांड का प्रमोशन करने के लिए और पार्टी के लिए पहुंची थीं. इस पार्टी में कई इंस्टाग्राम मॉडल्स भी दिखी थीं.

करीब 800 करोड़ के मालिक डैन की कमाई फैमिली ट्रस्ट फंड्स और पोकर गेम्स से होती है. साल 2013 में पोकर खेलकर डैन ने एक रात में ही करीब 86 करोड़ रुपए कमा लिए थे.

पूर्व रिएलिटी स्टार कैटिलिन ईशामो ने डेली मेल से बातचीत में डैन बिल्जेरियन की पार्टियों के बारे में बताया था. डैन की नई कैनाबिस कंपनी की लॉन्च पार्टी का हिस्सा रही कैटिलिन ने कहा कि वहां सिर्फ खूबसूरत महिलाओं को ही एंट्री मिलती थी. पार्टी में वह मुझसे भी मिला था. वह बहुत अच्छा है. डैन इतना सेक्सी दिखता है कि लड़कियां उसके पास खींची चली आती हैं.

डैन को 3 करोड़ से ज्यादा लोग करते हैं फॉलो
डैन बिल्जेरियन इंस्टाग्राम पर बहुत पॉपुलर हैं. उन्हें 3 करोड़ से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इस प्लेटफॉर्म के जरिए वह अपनी लैविश जिंदगी के अलग-अलग पहलुओं से लोगों को अवगत कराते रहते हैं. वह अलग-अलग लड़कियों के साथ हॉलिडे और पार्टी एन्जॉय करते दिखते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें