scorecardresearch
 

पेशी पर आई लड़की कोर्ट में ही बनाने लगी संबंध, मिली ये सजा

कोर्ट के CCTV कैमरा में एक कपल सेक्शुअल एक्ट करता रिकॉर्ड हो गया. महिला वहां एक केस में पेशी के लिए गई थीं, और उनके साथ उनका पार्टनर भी था. वे दोनों वेटिंग रूम में ही रोमांस कर रहे थे. वीडियो सामने आने के बाद दोनों को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया. इसके बाद मामला कोर्ट पहुंचा जहां उन्हें सजा सुनाई गई.

X
कोर्ट में महिला ने पार्टनर के साथ की अश्लील हरकत (Credit-Facebook)
कोर्ट में महिला ने पार्टनर के साथ की अश्लील हरकत (Credit-Facebook)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोर्ट में पेशी के लिए पार्टनर के साथ पहुंची थी महिला
  • कपल को 60-60 घंटे की कम्युनिटी सर्विस की मिली सजा

कोर्ट में पेशी का इंतजार कर रहा एक कपल कोर्टरूम में ही सेक्शुअल एक्ट करने लगा. दोनों तब कोर्ट के वेटिंग रूम में थे. कपल की यह हरकत CCTV में रिकॉर्ड हो गई. इस पर मामला दर्ज कर लिया गया और अब उसी कोर्ट ने दोनों को सजा भी सुनाई है.

यह घटना 28 जून की है. ऑस्ट्रेलिया के टूवूम्बा मजिस्ट्रेट कोर्ट में 19 साल की शमेका जूली लीडिंग एक केस में हाजिर होने पहुंची थीं. उनके साथ, उनके पार्टनर जेक जेम्स क्विन भी पहुंचे थे.

केस की सुनवाई से पहले दोनों कोर्ट के वेटिंग रूम में इंतजार कर रहे थे. पुलिस प्रॉसिक्यूटर कैमरून फ्रांसिस ने बताया कि इसी दौरान कपल सेक्शुअल एक्ट करने लगता है.

थोड़ी देर बाद वहां अचानक एक सिक्योरिटी ऑफिसर पहुंच गया. लेकिन कपल भी तुरंत संभल गया और वे दोनों पकड़े नहीं गए. जब सिक्योरिटी ऑफिसर वहां से बाहर चले गए, तो कपल फिर से शुरू हो गया. पुलिस प्रॉसिक्यूटर फ्रांसिस ने कहा- सिक्योरिटी ऑफिसर के नजर से दूर होते ही कपल दोबारा अश्लील हरकत करने लगा.

couple
महिला का पार्टनर जेक जेम्स क्विन

घटना के दो दिन बाद 30 जून को कपल को एक नोटिस इश्यू किया गया और उन दोनों को पुलिस के सामने पेश होने को कहा गया.

सॉलिसिटर नाथन बाउचर ने कहा कि शमेका और जेक ने कोर्ट में प्लानिंग के तहत कुछ भी नहीं किया. उन दोनों ने यह सोचा भी नहीं था कि इसका इतना बुरा प्रभाव होगा. मामले में सजा सुनाते हुए मजिस्ट्रेट क्लेयर केली ने इसे ‘अपमानजनक व्यवहार’ बताया और कहा कि अब तक कोर्टरूम में इस तरह की घटना के बारे में उन्होंने पहले कभी नहीं सुना था.

शमेका और जेक को इस मामले में 60-60 घंटे की कम्युनिटी सर्विस की सजा सुनाई गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें