scorecardresearch
 

इंदौर: मॉडल ने स‍िग्नल पर डांस के ल‍िए डीएसपी से मांगी माफी, कहा- गलत वे में ट्रेंड हो गया

इंदौर में ट्रैफिक जेब्रा लाइन पर डांस करने वाली मॉडल माफी मांगने ट्रैफ‍िक थाने पहुंची. उसने डीएसपी के सामने स्वीकार किया क‍ि मुझ से गलती हुई है, इसके लिए माफी मांगती हूं. अब वह लोगों को अवेयर करने के लिए ट्रैफिक विभाग के साथ काम करेगी.

मॉडल श्रेया कालरा. (Photo-Instagram) मॉडल श्रेया कालरा. (Photo-Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इंदौर की मॉडल ने पुल‍िस से मांगी माफी
  • ट्रैफ‍िक स‍िग्नल पर क‍िया था डांस
  • पुल‍िस ने दर्ज कर ल‍िया था केस

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई इंदौर के चौराहे पर डांस करने वाली मॉडल श्रेया कालरा यहां के एमडीएच कंपाउंड स्थित ट्रैफिक विभाग में अपनी सफाई पेश करने के लिए पहुंची. श्रेया ने डीएसपी के समक्ष माफी मांगते हुए कहा कि उन्होंने गलती की है और आगे इस तरह की गलती नहीं दोहराएंगी.

ट्रैफिक चौराहे पर डांस कर कम समय में ख्याति पाने वाली मॉडल श्रेया कालरा ने शुक्रवार शाम डीएसपी उमाकांत चौधरी से मुलाकात कर इस पूरी घटना पर माफी मांगी है और कहा है कि उनका इरादा ऐसा करने का बिल्कुल नहीं था. अब वह ट्रैफिक विभाग के साथ मिलकर लोगों में ट्रैफिक अवेयरनेस लाने का काम करेंगे.

श्रेया ने कहा कि वह सिर्फ लोगों को मास्क और ट्रैफिक के नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए यह डांस करने के लिए गई थीं लेकिन यह डांस गलत वे में ट्रेंड हो गया. वह अपनी गलती पर माफी मांगती हैं. हालांकि उनके खिलाफ विजय नगर थाने में मुकदमा दर्ज हो चुका है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shreya Kalra (@shreyakalraa)

कानूनन जुर्म था स‍िग्नल पर ऐसे डांस करना 

उन्होंने कहा कि वह बिल्कुल नहीं चाहती कि लोग इसे देखकर एक ट्रेंड सेट कर लें और यंग उन्हें फॉलो करें, ऐसा करना कानूनन जुर्म है. अब वे ट्रैफिक विभाग के साथ मिलकर ट्रैफिक अवेयरनेस का काम करेंगी.

वहीं डीएसपी ने कहा कि वह अपने परिवार के साथ यहां आई हैं और उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की है, इसलिए इस बात को वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में लाकर उनके खिलाफ कार्रवाई हुई है. उसको लेकर क्या किया जा सकता है, इस पर चर्चा की जाएगी. 

यह था मामला 

बता दें क‍ि बीते हफ्ते इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के रसोमा चौराहे पर आने-जाने वाले यात्री अचानक ठहर कर एक युवती का डांस देखने लगे जो चौराहे पर डांस कर रही थी. पहले तो लोगों को लगा कि यह इंदौर पुलिस की उस मुहिम का हिस्सा है जिसमें लोग अपने परिजनों के जन्मदिन पर ट्रैफिक की सेवा करने के लिए एक घंटा चौराहे पर ट्रैफिक कंट्रोल करते हैं लेकिन सोशल मीड‍िया पर जब ये वीडियो वायरल हुआ तो इसे महज लोकप्रियता पाने का तरीका माना गया. पुल‍िस ने इस मामले को गंभीरता से ल‍िया और मॉडल के खिलाफ केस दर्ज कर ल‍िया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें