scorecardresearch
 

बुर्ज खलीफा की चोटी पर चढ़ा ये एक्टर, 2722 फीट की ऊंचाई पर खिंचवाई फोटो

एक्टर दुनिया की सबसे ऊंची इमारतों में से एक बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) की चोटी पर खड़े नजर आए. सोशल मीडिया पर उनकी हैरतअंगेज तस्वीरें देखकर फैंस हैरान रह गए.

फोटो: Will Smith/YouTube फोटो: Will Smith/YouTube
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बुर्ज खलीफा के टॉप पर खड़ा हुआ एक्टर
  • तस्वीरें देख फैंस हैरान

हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) दुनिया की सबसे ऊंची इमारतों में से एक बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) की चोटी पर खड़े नजर आए. स्मिथ एक YouTube सीरीज के लिए दुबई की बुर्ज खलीफा इमारत के टॉप पर पहुंचे थे. सोशल मीडिया पर विल स्मिथ की हैरतअंगेज तस्वीरें देखकर उनके फैंस हैरान रह गए.  

'डेली मेल' की रिपोर्ट के मुताबिक, 160 मंजिला ये इमारत 2,722 फीट ऊंची है. 53 वर्षीय एक्टर विल स्मिथ इसी के ऊपर खड़े नजर आए. स्मिथ ने यूट्यूब शो 'बेस्ट शेप ऑफ माई लाइफ' के एक एपिसोड में दुनिया की सबसे ऊंची इमारत के शीर्ष पर चढ़ाई की थी. 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे विल स्मिथ बुर्ज खलीफा के टॉप पर बाहें फैलाकर खड़े हैं. इस दौरान वो मुस्कुराते हुए दिखाई दिए. एक तस्वीर में वो इमारत के टॉप पर बैठे हुए भी दिख रहे हैं. स्मिथ शूट के लिए लॉस एंजिल्स (यूएस) से दुबई आए थे. 

फोटो क्रेडिट- Will Smith/YouTube

कौन हैं विल स्मिथ? 

आपको बता दें कि विल स्मिथ एक अमेरिकी एक्टर, रैपर और फिल्म निर्माता हैं. स्मिथ को पांच गोल्डन ग्लोब पुरस्कारों और दो अकादमी पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया है. उन्होंने चार ग्रैमी पुरस्कार भी जीते हैं. 

बुर्ज खलीफा का एक और वीडियो हुआ था वायरल 

हाल ही में बुर्ज खलीफा की चोटी पर खड़े होकर एक महिला ऐड शूट कर रही थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुआ था. ये महिला ‘अमीरात एयरलाइन’ (Emirates Airline) के लिए ऐड कर रही थी. महिला का नाम निकोल स्मिथ-लुडविक (Nicole Smith-Ludvik) बताया गया. इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स के किए थे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×